Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeIndia NewsHoli Milan Samaaroh होली वैमनस्य को दूर कर आपसी भाईचारे को बढ़ाने...

Holi Milan Samaaroh होली वैमनस्य को दूर कर आपसी भाईचारे को बढ़ाने की देता है सीख: गोयल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।

 Holi Milan Samaaroh: दिल्ली के विधानसभा परिसर में बुधवार को फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल (फैम ) की दिल्ली प्रदेश इकाई द्वारा एक भव्य होली मिलल समारोह के कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस होली मिलन समारोह के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल थे,जोकि कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष गोयल ने वहां पर आए हुए सभी लोगों को होली हार्दिक शुभकामनाएं दीं और कहा कि यह पर्व वैमनस्य को दूर कर भाईचारे को बढाने की सीख देता है । प्रभु से प्रार्थना है कि सभी देशवासियों के जीवन मे खुशियों का रंग हमेशा भरा रहे और हर ओर उल्लास ही उल्लास नजर आए ।

यह लोग रहे मौजूद

इस कार्यक्रम का आयोजन फैम के दिल्ली इकाई के चेयमैन योगेश सिंघल व प्रदेश अध्यक्ष नरेश गुप्ता के संयोजन में आयोजित किया गया। इस मौके पर बच्चों ने  रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोयल के अलावा विशिष्ठ अतिथि दिल्ली पुलिस के स्पेशल पुलिस कमिश्नर (ला एण्ड आर्डर ) दीपेंद्र पाठक व विधायक एडवोकेट एस.के बग्गा सहित कई अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे। समारोह का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ।य़ इसके अलावा फैम के राष्ट्रीय प्रवक्ता सी.ए राजेश्वर पैन्यूली, राष्ट्रीय महासचिव सीएआरके गौड़ के अलावा संगठन से जुड़े अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

देश में कानून का हो राज

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली पुलिस के स्पेशल पुलिस कमिश्नर (ला एण्ड आर्डर) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि पुलिस का प्रयास रहता है कि देश मे कानून का राज बरकरार रहे, जिससे कि अमन चैन में कोई खलल न पड़े। हालांकि यह सब समाज के प्रबुद्ध के सहयोग की वजह से हो पता है।

Also Read : Share Market में अच्छी तेजी, सेंसेक्स 650 अंक उछलकर 56410 पर पहुंचा

Also Read:- How To Share WhatsApp Status On Facebook : जानिए व्हाट्सएप स्टेटस को फेसबुक पर कैसे शेयर करें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR