Tuesday, December 6, 2022
Tuesday, December 6, 2022
HomeIndia Newsहिम्मत है तो दिल्ली की समस्याओं पर सरकार विधानसभा में करे चर्चा,...

हिम्मत है तो दिल्ली की समस्याओं पर सरकार विधानसभा में करे चर्चा, भाजपा हर मुद्दे पर करेगी बेनकाब

- Advertisement -

Discussion In Delhi Assembly

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को चुनौती दी है कि वह दिल्ली की समस्याओं पर विधानसभा में चर्चा करा लें। भाजपा एक-एक समस्या पर इस सरकार को नाकाम साबित करके दिखा देगी।

चर्चा से भागती है केजरीवाल सरकार

बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार हर विधानसभा सत्र में जनता की समस्याओं पर चर्चा कराने से भागती रही है। विपक्ष जब भी बिजली, पानी, पब्लिक ट्रांसपोर्ट, प्रदूषण, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी समस्याओं पर चर्चा की कोशिश करता है तो सरकार उससे भाग उठती है।

भाजपा के विरोध चलते नहीं खुल सके आधे में ठेके 

उन्होंने कहा दिल्ली सरकार ने नई शराब नीति के तहत गली-गली में शराब की नदियां बहाने की कोशिश की, लेकिन भाजपा के पुरजोर विरोध के बाद करीब आधे ठेके नहीं खुल सके। हाल ही में भाजपा ने किराड़ी में केजरीवाल सरकार के कागजी अस्पताल की पोल खोली है। हालांकि अभी तक इस पर दिल्ली सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

सरकार को आगे भी करते रहेंगे बेनकाब

बिधूड़ी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया किसी खुशफहमी में न रहें कि दिल्ली में उनकी पोल खोलने का कोई प्रयास असफल हुआ है। दिल्ली सरकार को जनता के सामने बेनकाब करने का काम हम लगातार कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। उपमुख्यमंत्री में अगर हिम्मत है तो दिल्ली की समस्याओं पर विधानसभा में बहस कराकर देख लें।

इसको भी पढ़ें:

बैंकों में 100 करोड़ रुपये से अधिक फ्रॉड के मामलों में कमी, जानिए किस वर्ष हुआ सबसे ज्यादा फ्रॉड

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR