Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeIndia Newsधनखड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने पर किसानों ने मोदी का...

धनखड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने पर किसानों ने मोदी का प्रकट आभार

- Advertisement -

Dhankhar Vice Presidential Candidate

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। किसान पुत्र जगदीश धनखड़ को देश के उपराष्ट्रपति पद के लिए एनडीए का उम्मीदवार बनाए जाने पर दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश एवं राजस्थान के सैकड़ों किसानों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया। रविवार को बड़ी संख्या आए यहां से किसानों ने केंद्रीय भाजपा मुख्यालय पहुंच कर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पगड़ी और फूलमाला पहनाकर अभिनंदन किया।

यह लोग रहे मौजूद

इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजकुमार चहार, दिल्ली विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, प्रदेश भाजपा महामंत्री कुलजीत चहल और दिल्ली प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष विनोद सहरावत के साथ सैकड़ों मौजू रहे। इस दौरान सैकड़ों किसान ढोल-नगाड़ों के साथ पारंपरिक वेशभूषा में भाजपा मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने फूल बरसाकर नड्डा का अभिनंदन किया।

संबोधन में कहीं नड्डा ने यह बातें

इस मौके पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि धनखड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर पार्टी ने एक बार फिर साबित किया है कि सभी वर्गों का उत्थान करना केवल भाजपा नेतृत्व की ही सोच है। राष्ट्रपति पद के लिए द्रौपदी मुर्मू का चयन भी यही दर्शाता है। वह एक सामान्य आदिवासी परिवार से आई सरल महिला हैं।

पीएम मोदी का किया गया आभार प्रकट

नड़्डा ने प्रधानमंत्री मोदी का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व के इन फैसलों से देश के किसानों के साथ-साथ महिलाओं, गरीबों, मजदूरों और हर सामान्य व्यक्ति का सम्मान बढ़ा है। पूरा देश इन फैसलों से गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

इसको भी पढ़ें:

एनएसई संस्थापक सदस्य आशीष कुमार चौहान के हाथ आई एनएसई की कमान

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR