Friday, December 9, 2022
Friday, December 9, 2022
HomeIndia Newsबारिश से रामलीला मैदानों की हालत हुई खराब: बिधूड़ी

बारिश से रामलीला मैदानों की हालत हुई खराब: बिधूड़ी

- Advertisement -

Delhi Government Should Repair Ramlila grounds

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने राजधानी में हो रही लगातार बारिश से रामलीला आयोजकों को हो रही परेशानी की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित कराया है। उन्होंने कहा है कि बारिश के कारण ज्यादातर रामलीलाओं के मैदानों की हालत बहुत खराब हो गई है। मैदानों की मरम्मत कराने के लिए सरकार तुरंत आगे आए।

बिधूड़ी ने कहा कि राजधानी में एक हजार से अधिक छोटी-बड़ी रामलीलाएं मंचित होती हैं। पिछले तीन दिन की बारिश के बाद सभी रामलीला मैदानों में पानी भर गया है और वहां गहरे गड्ढे हो गए हैं। यही नहीं, रामलीला मैदानों तक पहुंचने वाली सड़कों की हालत भी बहुत खराब हो गई है। दिल्ली में अधिकतर रामलीलाओं का आयोजन 25 सितंबर से आरंभ होना है। ऐसे में आयोजकों के पास समय बहुत कम बचा है।

उन्होंने कहा कि पिछले दो साल कोरोना की वजह से रामलीलाओं का आयोजन नहीं हो सका है। इस बार रामलीलाओं के प्रति आयोजकों और जनता में काफी उत्साह है लेकिन वर्षा ने रंग में भंग डाल दिया है। इसलिए सरकार को तुरंत रामलीला आयोजकों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि रामलीला मैदानों में मलबा डालकर उन्हें समतल कराने और साथ ही रामलीला मैदानों तक पहुंचने वाली सड़कों की तुरंत मरम्मत की आवश्यकता है। आयोजक रामलीलाओं की तैयारी पर लाखों रुपए खर्च कर चुके हैं लेकिन अब बारिश के कारण उन्हें बहुत परेशानी हो रही है। ऐसे में सरकार को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए आयोजकों के साथ सहयोग करना चाहिए।

इसको भी पढ़ें:

इसे पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार
Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR