Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeIndia Newsनियमों की धज्जियां उड़ाकर दिल्ली सरकार private schools की बढ़ाई फीस: गुप्ता

नियमों की धज्जियां उड़ाकर दिल्ली सरकार private schools की बढ़ाई फीस: गुप्ता

  • बढ़ी फीस के खिलाफ दिल्ली अभिभावक संघ किया विरोध प्रदर्शन
  • प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता हुए शामिल

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

BJP प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि नियमों की धज्जियां उड़ाकर private schools में लाखों रुपये फीस बढ़ाई जा रही है जिससे अभिभावकों पर अतिरिक्त बोझ डालने का काम किया जा रहा है। आज फीस भरने में असमर्थ अभिभावकों के बच्चों को निजी विद्यालयों से टर्मिनेशन लेटर तक मिल रहा है। फीस को लेकर केजरीवाल सरकार का दोहरा चरित्र सबके सामने उजागर हो चुका है। ये बातें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने मंगलवार को धरना प्रदर्शन में शामिल होते हुए कही।

शिक्षा मंत्री खुद फीस बढ़ाने की दे रहे सलाह

राजधानी दिल्ली में मंगलवार को निजी स्कूलों में फीस में हुए इजाफे के खिलाफ दिल्ली अभिभावक संघ के नेतृत्व में अभिभावकों ने डीपीएस स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने अपना समर्थन दिया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि एक तरफ अभिभावकों को केजरीवाल सरकार की ओर से झूठा आश्वासन दिया जाता है कि हमने फीस नहीं बढ़ाई, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली सरकार के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया private schools के प्रबंधकों से दोस्ती कर फीस बढ़ाने की सलाह इस अश्वासन के साथ देते हैं कि इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।ट

भाजपा दिल्ली के अभिभावकों के साथ है खड़ी

गुप्ता ने कहा कि फीस बढ़ोतरी को लेकर हजारों अभिभावकों ने दिल्ली शिक्षा निदेशक एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया तक को पत्र लिखा, लेकिन उसपर आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद परेशान होकर अभिभावक बड़े आंदोलन की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा कि आज भाजपा दिल्ली के अभिभावकों एवं नागरिकों के साथ खड़ी है और जब तक बढ़ी हुई फीस वापस नहीं ली जाती अभिभावकों के हितों के लिए हम लड़ते रहेंगे।

private schools

प्रदर्शन में यह लोग हुए शामिल

इस मौके पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष श्री राजन तिवारी, प्रदेश मीडिया रिलेशन विभाग के प्रभारी श्री हरीश खुराना, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख श्री हरिहर रघुवंशी, दिल्ली अभिभावक संघ की अध्यक्षा अपराजिता गौतम, जिला अध्यक्ष श्री प्रशांत शर्मा, निगम पार्षद श्रीमती नंदनी शर्मा एवं श्रीमती राधिका अबरोल सहित बड़ी संख्या में अभिभावक उपस्थित थे।

Also Read: Maruti Suzuki ने अपनी नई अपडेटेड XL6 कार की शुरू की बुकिंग, Ertiga भी शुरू हुई प्री-बुकिंग

Also Read: Gold And Silver Price Today : सोने और चांदी की कीमतों में आया उछाल, जानिए क्या है ताजा रेट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR