Sunday, August 7, 2022
Sunday, August 7, 2022
HomeIndia Newsदिल्ली भाजपा के सांसद व विधायक मिले द्रौपदी मुर्मू से, जीतने का...

दिल्ली भाजपा के सांसद व विधायक मिले द्रौपदी मुर्मू से, जीतने का लिया संकल्प

Delhi BJP Party Met Draupadi Murmu

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में रविवार को दिल्ली के सांसदों एवं विधायकों ने एनडीए समर्थित राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार भेंट किया। सभी ने मुर्मू द्वारा मिले मार्गदर्शन के लिए उनका आभार व्यक्त किया और राष्ट्रपति चुनाव में सभी सांसदों और विधायकों ने समर्थन देने का आह्वान किया।

दिल्ली के प्रतिनिधियों से मुर्मू ने मांगा समर्थन

इस मौके पर राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मुर्मू ने दिल्ली के प्रतिनिधियों से अपने लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि राजधानी दिल्ली देश का दिल है और यह हम सब के लिए बड़े गर्व की बात है कि एक आदिवासी महिला को राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनाकर एनडीए ने अपनी नीति स्पष्ट कर दी है। आदिवासी महिला के रूप में मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस पद का उम्मीदवार बनाया जाएगा।

देश के लिए काम करने के लिए तैयार थी, हूं और रहूंगी

उन्होंने कहा कि आजीवन मैंने महिला, गरीब, आदिवासियों के लिए काम किया है। जिंदगी में जो भी चुनौती आई है, उसे स्वीकार किया है और हमेशा अच्छा बनने का प्रयास किया है। मैं देश के लिए हमेशा काम करने के लिए तैयार थी, हूं और रहूंगी।

मुर्मू को राष्ट्रपति का उम्मीदवार घोषित करना पीएम मोदी का ऐतिहासिक निर्णय

मुर्मू के साथ मुलाकात होने के बाद के मीडिया से बात करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि दिल्ली भाजपा द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में पूर्ण समर्थन करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास सबका सबका विश्वास और सबका प्रयास को चरितार्थ करते हुए समाज के जनजाति वर्ग से आने वाली महिला को देश के सर्वोच्च पद पर सर्वोच्च पद पर नामित करने का निर्णय लिया है।

गुप्ता ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में मुर्मू के रूप में पहली बार किसी आदिवासी महिला को सर्वोच्च पद पर नामित करना प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लिया एक ऐतिहासिक निर्णय है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय को सार्थक करने के लिए दिल्ली भाजपा के सांसदों एवं विधायकों ने द्रौपदी मुर्मू से मिलकर, उन्हें भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।

यह लोग रहे मौजूद

इस मौके पर आदेश गुप्ता के साथ केन्द्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी, सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह गौतम गंभीर, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, विधायक विजेन्द्र गुप्ता, अनिल बाजपेयी, मोहन सिंह बिष्ट, जितेन्द्र महाजनअजय महावर एवंअभय वर्मा मौजूद थे।

इसको भी पढ़ें:

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने बढ़ाई FB की ब्याज दरें, जानिए किस एफडी में हुआ इजाफा

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR