Monday, August 15, 2022
Monday, August 15, 2022
HomeIndia Newsदिल्ली भाजपा का सत्येन्द्र जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर चंदगी...

दिल्ली भाजपा का सत्येन्द्र जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर चंदगी राम आखाड़े पर विरोध प्रदर्शन

BJP Protest Against Kejriwal

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद मनोज तिवारी और सांसद रमेश बिधूड़ी की उपस्थिति में बुधवार को दिल्ली भाजपा प्रदेश युवा मोर्चा ने चंदगी राम अखाड़ा के पास सत्येन्द्र जैन को बर्खास्त करने की मांग को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रचंड विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व मोर्चा के अध्यक्ष वासु रुखड़ ने किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और दिल्ली पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई और कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार की गई।

दिल्ली सरकार का एक और मंत्री जल्द हो जेल में

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन ने अनाधिकृत कॉलोनियों की हज़ारों करोड़ रुपये की उन जमीनों को खरीदा, जहां खेती होती थी। हज़ारों करोड़ रुपये की जमीन सत्येन्द्र जैन द्वारा कम दामों में खरीदकर मोटी रकम में बेची गई। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है। हज़ारों करोड़ रुपये का घोटाला केजरीवाल के मंत्री ने किया, लेकिन अभी तक उन्हें बर्खास्त नहीं किया गया। दिल्ली के परिवहन विभाग में भी 5000 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ। जिसकी जांच सीबीआई कर रही है और आने वाले समय में जानकारी मिलेगी कि परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत गिरफ्तार होंगे और उनकी भी जगह वहीं होगी जहां सत्येन्द्र जैन की है।

केजरीवाल पर यह बातें कहीं तिवारी ने

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि देश के अंदर आम आदमी पार्टी ऐसी एकलौती पार्टी है जिसकी दो राज्यों में सरकारें हैं और उन दोनों राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री जेल के अंदर हैं। केजरीवाल बार-बार कहते थे कि अगर मेरे पार्टी के किसी भी नेता का घूस लेते हुए भी कोई वीडियो आता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करुंगा, लेकिन आज उनके चहेते सत्येन्द्र जैन जेल के अंदर हैं और उनके ऊपर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे हुए हैं उसके बावजूद उनको पार्टी में बनाए हुए हैं।

जैन को करें तुरंत बर्खास्त

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जिस तरह से सत्येन्द्र जैन को लेकर अपनी घबराहट दिखाते हैं और खुद ही सफाई देने के लिए आ जाते हैं। उससे साफ है कि जैन के भ्रष्टाचार में केजरीवाल की संलिप्तता भी है। अगर केजरीवाल में थोड़ी भी नैतिकता बची है तो वह सत्येन्द्र जैन को तुरंत बर्खास्त करें।

संबंधित खबरें:

राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने डाले वोट, धनखड़ ने दाखिल किया नामांकन

इसे पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR