Tuesday, September 27, 2022
Tuesday, September 27, 2022
HomeIndia Newsगुप्ता और गोयल ने मॉडल टॉउन व चांदनी चौक की सदर विधानसभा...

गुप्ता और गोयल ने मॉडल टॉउन व चांदनी चौक की सदर विधानसभा में चलाया पोल खोल अभियान, केजरीवाल की खोली पोल

इंडिया न्यूज,New Delhi: Pol Khol Abhiyaan: दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को मॉडल टाउन और चाँदनी चौक की सदर विधानसभा के क्षेत्रों में पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल और जिला अध्यक्ष विकेश सेठी के साथ मिलकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाया। इस अभियान के तहत भाजपा नेताओं ने जनता के मुलाकात करते हुए केजरीवाल सरकार की नाकामियों को बताया।

केजरीवाल की पहली प्राथमिकता शराब

इस दौरान गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक तरफ शिक्षा की बात कर रहे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ युवाओं को शराब पीने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। दिल्ली भीषण गर्मी में पानी से जूझ रही लेकिन सूबे के मुखिया पहली प्राथमिकता शराब है, न कि पानी।

एक भी वादा नहीं किया पूरा 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली सरकार पिछले सात सालों में अपने हर वायदों को पूरा करने में फेल साबित हुई है। विज्ञापन की राजनीति करते-करते केजरीवाल ने दिल्ली की व्यवस्था को पूरी तरह से पंगू बना डाला है। केजरीवाल ने वादा किया था कि वे वृद्धा अवस्था पेंशन बढ़ाएंगे लेकिन पिछले चार सालों में न तो कोई पेंशन बढ़ी और न ही कोई नई पेंशन लागू की गई। पुरानी पेंशनभोगियों को समय से पेंशन भी नहीं मिल रही है।

सात साल में नहीं उठाए गए प्रदूषण को रोकने के लिए कदम

पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली में हर साल प्रदूषण से बुरा हाल होता रहा है, लेकिन पिछले सात सालों में केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण के रोकथाम के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया। अपना पल्ला झाड़ने में माहिर केजरीवाल प्रदूषण के लिए हरियाणा-पंजाब को दोषी ठहराते रहे हैं। हकीकत यही है कि केजरीवाल की कमियों के कारण ही दिल्ली गैस चैंबर बनी रहती है।

इसको भी पढ़ें:

सात के कार्यकाल में केवल 440 नौकरियां ही दी केजरीवाल ने, दूसरे दिन भी दिल्ली में चला भाजपा का पोल खोलो अभियान

 

ये पढ़ें: पिछले अप्रैल से स्थिर हैं पेट्रोल डीजल के दाम, फिर भी अधिकांश शहर में 100 के पार पेट्रोल, जानें आपके यहां क्या हैं रेट्स

ये पढ़ें: खाने-पीने व कमोडिटीज के बढ़ते दामों ने तुड़वाया 9 साल का WPI Inflation रिकॉर्ड, अप्रैल में रिकॉर्ड 15.08 फीसदी हुई थोक महंगाई दर

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Koo bird

MOST POPULAR