Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeIndia NewsFoundation Day: कल निकाली जा रही शोभा यात्र में भाजपा के राष्ट्रीय...

Foundation Day: कल निकाली जा रही शोभा यात्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा होंगे शामिल

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Foundation Day: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी की स्थापना दिवस को प्रदेश भाजपा धूम-धाम से मनाने जा रही है जिसके लिए विशेष रुप से सामाजिक न्याय पखवाड़ा की तैयारी की गई है। कल स्थापना दिवस के अवसर पर राजेन्द्र नगर से शोभा यात्रा निकाली जाएगी, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उपस्थित रहेंगे।

लगेगा हर कार्यकर्ता के घर में झंड़ा

मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित वार्ता में गुप्ता ने कहा कि कल की शुरुआत बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ता अपने घरों में पार्टी का झंडा लगाकर करेंगे। साथ ही केंद्रीय कार्यालय में युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संबोधन होगा, जिसके लिए दिल्ली के सभी बूथों पर बड़ी एलईडी लगाई जाएगी।

इन तारीखों में यह कार्यक्रम होंगे आयोजित

उन्होंने कहा कि 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक होने वाले सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसमें 50 हज़ार से अधिक प्रतिभागी भाग लेंगे। इसमें बड़े खिलाड़ी, पैरामिलिट्री फोर्सेज, दिल्ली पुलिस के जवान सहित आर्मी से रिटायर्ड ऑफिसर भी शामिल होंगे। 11 से लेकर 13 अप्रैल तक यमुना सफाई का कार्यक्रम रखा गया है।18 अप्रैल को आयोजित समारोह में सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया जाएगा।

14 को होगी अंबेडकर की प्रतिमा की सफाई

उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के जन्म जयंती के अवसर पर बूथ स्तर पर उनकी सभी प्रतिमाओं की साफ सफाई की जाएगी एवं उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। मोदी सरकार द्वारा बनाए गए पंचमहातीर्थ एवं अनुसूचित जाति जनजाति योजना की जानकारी भी हर एक झुग्गी-झोपड़ियों, जे जे कलस्टर कॉलोनियों में दी जाएगी।

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR