Thursday, December 1, 2022
Thursday, December 1, 2022
HomeIndia Newsनई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा ने किया 'आप' कार्यलाय के बाहर...

नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा ने किया ‘आप’ कार्यलाय के बाहर विरोध प्रदर्शन, गुप्ता ने लगाए केजरीवाल के ऊपर कई आरोप

- Advertisement -

BJP Demonstration Against Kejriwal

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली सरकार द्वारा लगाई गई नई आबकारी नीति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। दिल्ली भाजपा ने यह विरोध प्रदर्शन आईटीओ स्थित आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के बाहर किया। इस दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष प्रदर्शन को संबोधित कर कहा कि जब दिल्ली में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लोग ऑक्सीजन की कमी का सामना कर रहे थे, तब केजरीवाल सरकार ने महामारी के बहाने निविदा लाइसेंस शुल्क पर शराब माफियाओं को 144.36 करोड़ रुपये की छूट दे दी।

राजस्व मुनाफे की मुख्य सचिव की रिपोर्ट ने खुली पोल

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार 2022-23 के प्रथम तिमाही में 1484 करोड़ रुपये सरकारी राजस्व में मुनाफे का दावा किया था, लेकिन मुख्य सचिव द्वारा जारी रिपोर्ट में इस बात की पोल खुल चुकी है। रिपोर्ट में साफ शब्दों में कहा गया है कि 1484 करोड़ रुपये में 980 करोड़ रुपये तो केजरीवाल सरकार ने शराब माफियाओं को ‘वापसी योग्य सुरक्षा जमा राशि’ के रुप में दे दिया। जबकि पिछले पांच सालों में दिल्ली सरकार को शराब के बिक्री से होने वाले राजस्व में 567.98 करोड़ रुपये की भारी घाटा हुआ है। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी कि जब पूरा देश एकजुट होकर कोरोना की महामारी से लड़ रहा था, उस समय दिल्ली में एक ऐसा मुख्यमंत्री भी था जो अपनी जेबे भरने के लिए दिल्ली को शराब नगरी बनाने में जुटा हुआ था।

केजरीवाल की पहचान भ्रष्ट मुख्यमंत्री के रूप में

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल की पहचान ही एक भ्रष्टाचार मुख्यमंत्री के रुप में है। अपने फायदें के लिए केजरीवाल ने दिल्ली के युवाओं और महिलाओं को नशे में झोंकने का काम किया है और इसके लिए उन्होंने शराब पीने की न्यूनतम उम्र भी 25 साल से 21 वर्ष कर दी है।

यह लोग रहे उपस्थिति

इस प्रदर्शन में आदेश गुप्ता और रामवीर सिंह बिधूड़ी के अलावा राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, प्रदेश भाजपा महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, विधायक अभय वर्मा एवं अनिल बाजपेयी, एससी मोर्चा अध्यक्ष भूपेन्द्र गोठवाल, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष संतोष पाल सहित प्रदेश, मोर्चा, जिला एवं मंडल के अधिकारी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इसको भी पढ़ें:

We Women Want: देश की महिलाओं को विशेष रूप से कानूनी जागरुक होना अति आवश्यक

से पढ़ें: नहीं रहे पद्म भूषण से सम्मानित देश के दिग्गज कारोबारी पालोनजी मिस्त्री, मुंबई में ली आखिरी सांस

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR