Friday, January 27, 2023
Friday, January 27, 2023
HomeIndia Newsसेवा पखवाड़े के तहत बदरपुर में लगा हेल्थ चेकअप कैंप, सांसद तिवारी...

सेवा पखवाड़े के तहत बदरपुर में लगा हेल्थ चेकअप कैंप, सांसद तिवारी पहुंचे राजन बाबू क्षय रोग अस्पताल

- Advertisement -

BJP Celebrating Seva Pakhwada

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे सेवा पखवाड़े के अन्तर्गत बदरपुर में सोमवार को हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया। हेल्थ कैंप में सैंकड़ों लोगों की जांच की गई और उन्हें मुफ्त दवाइयां भी बांटी गई। तो वहीं, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी एवं जिला अध्यक्ष मोहन गोयल ने तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत राजन बाबू क्षय रोग अस्पताल में जाकर मरीजों को फल वितरित किए एवं फूल देकर शीघ्र स्वास्थ्य की कामना की।

सांसद तिवारी ने कायाल्प करने का लिया संकल्प

इस मौके पर अस्पताल प्रशासन ने सांसद मनोज तिवारी का ध्यान अस्पताल की व्यवस्था में सुधार की आवश्यकता की ओर दिलाया तो सांसद ने अस्पताल में सुधार एवं कायाकल्प करने का संकल्प लिया। सांसंद तिवारी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपेक्षा के अनुसार हम सब उनका जन्मदिन सेवा पखवाडे के रूप में मना रहे हैं।

हेल्थ पर नेता प्रतिपक्ष रहे मौजूद

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी बदरपुर क्षेत्र के मीठापुर वार्ड में डॉ. अम्बेडकर पार्क में आयोजित हेल्थ चेकअप कैंप पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने हेल्थ चैकअप कैंप में आकर डॉक्टरों को अपनी परेशानी बताई और डॉक्टरों ने उनका चेकअप करके उन्हें उचित सलाह के साथ-साथ दवाइयां भी दीं। जो लोग हेल्थ चेकअप कैंप में आए उन्हें फल और फ्रूटी भी बांटी गई। मीठापुर वार्ड में इस सफल आयोजन के साथ ही बिधूड़ी ने बताया कि अब बदरपुर क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड में इस तरह के हेल्थ चैकअप कैंप आयोजित किए जाएंगे। अगर लोगों की मांग होगी तो एक से ज्यादा कैंप भी आयोजित किए जा सकते हैं।

इसे पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार
Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE

MOST POPULAR