Wednesday, September 28, 2022
Wednesday, September 28, 2022
HomeIndia Newsशिक्षक दिवस पर बिधूड़ी ने शिक्षकों को किया सम्मानित

शिक्षक दिवस पर बिधूड़ी ने शिक्षकों को किया सम्मानित

Bidhuri Honored the Teachers

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने शिक्षक दिवस पर अपने क्षेत्र के विद्यालयों में जाकर शिक्षकों को बधाई दी और सम्मानित किया। सोमवार को बिधूड़ी लाजपत नगर के नगर निगम स्कूल में विशेष रूप से गए। नगर निगम के इस स्कूल ने ब्रिटेन द्वारा आयोजित वर्ल्ड बेस्ट स्कूल रैंकिंग में टॉप-टेन में स्थान पाकर विलक्षण गौरव पाया है। इस स्कूल को यह गौरव इसलिए मिला कि इसमें शिक्षण के लिए नए-नए तरीकों का इस्तेमाल किया गया। बिधूड़ी ने प्रिंसिपल श्रीनिवास तिवारी के साथ-साथ वाइस प्रिंसिपल और तमाम शिक्षक साथियों को शाल ओढ़ाकर, गुलदस्ता भेंट कर और उनका मुंह मीठा कराकर सम्मानित किया।

इसके अलावा बिधूड़ी ने बदरपुर क्षेत्र में मोलड़बंद के सर्वोदय विद्यालय में स्टेट अवॉर्ड पाने वाले शिक्षकों को शाल ओढ़ाकर और गुलदस्ता भेंट करके सम्मानित किया। इनमें प्रिंसिपल सुजाता टमटा और अन्य शिक्षक प्रतिभा मिश्रा, सुनीता, छाया, शीलू औैर संतोष कुमार कनौजिया हैं। संतोष कुमार ने नेत्रहीन होते हुए भी यह अवॉर्ड प्राप्त किया। बिधूड़ी ने इस मौके पर पर कहा कि देश के भविष्य के लिए शिक्षक ही कर्णधार होते हैं और उन्हें सिर्फ एक दिन नहीं बल्कि हर समय पूरा राष्ट्र सम्मान की दृष्टि से देखता है।

इसको भी पढ़ें:

इसे पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार
Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR