Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeIndia NewsLiquor Shop बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में एक और ठेका सील

Liquor Shop बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में एक और ठेका सील

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Liquor Shop: दक्षिण दिल्ली नगर निगम ने बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरीनगर वार्ड में अवैध रूप से खोला गया शराब का एक और ठेका शुक्रवार को  सील कर दिया। अब बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के तीन वार्डों में शराब का कोई ठेका नहीं बचा। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दक्षिण दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों को इसके लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी है जो इस ठेके को बंद कराने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

रिहायशी इलाके में केजरीवाल ने खुलवाया ठेका (Liquor Shop)

इस मौके पर बिधूड़ी ने बताया कि हरीनगर वार्ड के टंकी वाले रोड पर 4 दुकानों को मिलाकर शराब का यह ठेका और गोदाम खोला गया था। हैरानी की बात यह है कि केजरीवाल सरकार ने रिहायशी इलाके के ठीक बीचों-बीच यह ठेका अलॉट कर दिया था जिससे वहां के लोगों में भारी रोष था। भाजपा कार्यकर्ता ठेका खुलने के बाद से ही इसे बंद कराने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

अवैध रूप से खोले गए थे ठेके (Liquor Shop)

उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम की कार्यवाही से फिर साबित हो गया है कि नॉन कनफर्मिंग इलाकों में मास्टर प्लान और सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस का उल्लंघन करके दिल्ली में अवैध रूप से ठेके खोले गए हैं। केजरीवाल सरकार इस संबंध में किसी नियम-कायदे को मानने के लिए तैयार नहीं है और दिल्ली को नशे के गर्त में धकेल रही है।

Also Read : Share Market Open : नहीं थम रही बिकवाली, सेंसेक्स 1100 अंक लुढ़का

Also Read : LIC ने सुनील अग्रवाल को नियुक्त किया चीफ फाइनेंशियल आफिसर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR