Tuesday, September 27, 2022
Tuesday, September 27, 2022
HomeIndia Newsशाह ने हरी झंडी दिखाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़...

शाह ने हरी झंडी दिखाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ का किया शुभारंभ, 10 हजार लोग हुए शामिल

Amit Shah Inaugurated the Cross Country Slum Race

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ का आयोजन दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में किया गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस आयोजन में शामिल हुए और शुभारंभ हरी झंडी दिखाई। इस प्रतियोगिता में  10,000 से अधिक झुग्गी झोपड़ी के विभिन्न्न आयुवर्ग के बच्चों एवं युवाओं ने भाग लिया। तीन लाख की इस इनामी प्रतियोगिता को चार वर्ग में विभजित किया गया था और प्रत्येक वर्ग के टॉप चार विनर यानी कुल 32 प्रतिभागियों को केंद्रीय मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के हाथों इनामी राशि दी गई। इसके अलावा जितने भी प्रतिभागी थे उन्हें टी-शर्ट, मेडल और सर्टिफिकेट दिया गया।

तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी रहे मौजूद

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा, आईसीसीआर के चेयरमैन विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश सह-प्रभारी डॉ अलका गुर्जर, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद हर्षवर्धन, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, सांसद रमेश बिधूड़ी एवं गौतम गंभीर, भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा सहित कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी के अलावा पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए।

दिल्ली के पास नहीं प्रतिभा की कमी

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ एक मंच झुग्गी झोपड़ी और अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले हुनरबाज और प्रतिभा को निखारकर दिल्ली के सामने उन्हें लाने का एक जरिया बना है। दिल्ली में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन जरूरत है उसको एक मंच और सही दिशा देने की। केजरीवाल सरकार खिलाड़ियों की जगह विज्ञापन में पैसे बहाती है लेकिन खिलाड़ियों को बेसिक सुविधा नहीं देती।

इसको भी पढ़ें:

इसे पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार
Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR