Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeGadgetTata Neu सुपर ऐप हो गया है लॉन्च, जानिए कैसे करे रजिस्टर

Tata Neu सुपर ऐप हो गया है लॉन्च, जानिए कैसे करे रजिस्टर

Tata Neu Super App Launched

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

टाटा ने आखिरकार एंड्रॉइड और आईओएस यूज़र्स के लिए नया सुपर ऐप, टाटा न्यू लॉन्च किया है। यह ऐप टाटा ग्रुप के सभी ब्रांड्स को एक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराएगा। इस सुपरऐप का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था। इस एप्प का उदेश्य खाना ऑर्डर करने से लेकर कपड़े खरीदने और यहां तक ​​कि आपके हवाई टिकट खरीदने तक लगभग सभी आवश्यकताओं को पूरा करना है।

टाटा न्यू सुपर ऐप आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर पहले से ही उपलब्ध है। जबकि ऐप को ऐप स्टोर पर एक सप्ताह से सूचीबद्ध किया गया है, यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए कार्यात्मक नहीं था। टाटा ने शुरुआत में केवल अपने कर्मचारियों को इन सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति दी ताकि वे एक प्रकार का टेस्ट कर सकें। ऐप आखिरकार उस टेस्टिंग फ्रेज से बाहर हो गया है और अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इस पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

जानिए टाटा न्यू ऐप पर रजिस्ट्रेशन कैसे करें?

एक बार जब आप Google Play Store या Apple App Store से ऐप डाउनलोड कर लेते हैं, तो आपसे वह मोबाइल नंबर दर्ज करने के लिए कहा जाएगा जिसे आप रजिस्टर करना चाहते हैं। फिर ऐप उसी नंबर पर एक ओटीपी भेजेगा और आप लॉग इन हो जाएंगे। सबसे पहले आपको अपना पूरा नाम भरना होगा। फिर आप नए ऐप के होम पेज पर पहुंच जाएंगे, जहां आप सभी सेवाओं तक पहुंच सकेंगे।

ऐप के होम पेज पर सभी सेवाओं को सूचीबद्ध किया गया है :

-Grocery
-Electronics
-mobiles
-fashion
-Beauty
-luxury
-hotel
-flights
-eat Drink
-Health
-entertainment

टाटा न्यू अपनी यूपीआई-आधारित पेमेंट सर्विस और न्यू डिजिटल वॉलेट भी पेश कर रहा है। टाटा यूपीआई एड्रेस का उपयोग विभिन्न व्यापारियों को केवल क्यूआर कोड स्कैन करके भुगतान करने के लिए किया जा सकता है।

Also Read :- OnePlus Nord 2T का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानिए डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR