Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeGadgetSimple One Electric Scooter: सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 300Km से अधिक, जानिए...

Simple One Electric Scooter: सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 300Km से अधिक, जानिए क्या है कीमत

- Advertisement -

HIGHLIGHTS 

  • 300km तक चलेगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर
  • सिंगल चार्ज में मिलेगी बढिया रेंज
  • करीबन सवा लाख रूपये में मिलेगा यह स्कूटर

Simple One Electric Scooter

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Simple One Electric Scooter: सिंपल एनर्जी कंपनी ने यह घोषणा की है कि सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज एक नया बैटरी पैक जोड़ने के ऑप्शन को पेश करने वाला है। कंपनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अपने सिम्पल वन इलैक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया था। और दावा किया था कि ये सिंगल चार्ज में 236km तक जा सकता है। अब कंपनी का दावा है कि अब आपको सिंगल चार्ज में यह 300km से अधिक दूर जाने का विकल्प मिलेगा। कंपनी इस स्कूटर की डिलिवरी जून 2022 से शुरू करने जा रही है।

इस स्कूटर में कैसे मिलेगी 300KM की रेंज

Simple One Electric Scooter
Simple One Electric Scooter

कंपनी ने ट्वीट करके बताया है कि सिंपल वन इलैक्ट्रिक स्कूटर के साथ ग्राहकों को 4.8kWh का बैटरी पैक मिलता है। इसमें 3.2 kWh की बैटरी होती है जबकि 1.6 kWh की रिमूवेबल बैटरी मिलती है। इससे ग्राहकों को 236km तक की रेंज मिल्ट है लेकिन अब ग्राहक 2 रिमूवेबल बैटरी के विकल्प को चुन सकेंगे जिससे गाड़ी की टोटल बैटरी क्षमता 6.4kWh हो जाएगी और उन्हें सिंगल चार्ज में 300km से अधिक रेंज मिलेगी।

Simple one electric scooter price

236km रेंज वाले सिंपल वन की एक्स-शोरूम कीमत Rs 1.09 लाख रखी गई है लेकिन अगर कोई ग्राहक इसे 300km से अधिक रेंज वाले बैटरी पैक के साथ खरीदता है तो उसे करीब आरएस 36000 रुपए अतिरिक्त देने होंगे। इससे सिंपल वन की कीमत Rs 1,44,999 हो जाएगी। हालांकि, इस कीमत पर FAME 2 और राज्यों की सब्सिडी अलग से मिलेगी। ऐसे में ग्राहकों को यह स्कूटर करीब सवा लाख रूपये में मिलेगा।

Also read:- Moto G22 के स्पेक्स हुए लीक, MediaTek Helio G37 चिपसेट के साथ आने की है उम्मीद

Also read:- Best Portable AC In India Under 1000 अच्छे डिस्काउंट में अमेज़न पर मिल रहे है ये बेहतरीन पोर्टेबल AC, न गवाए मौका

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR