Tuesday, June 28, 2022
Tuesday, June 28, 2022
HomeGadgetस्नैपड्रैगन 8 Gen 1 Plus चिपसेट के साथ जल्द आने वाला है...

स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 Plus चिपसेट के साथ जल्द आने वाला है सैमसंग का Galaxy Z Flip4, Galaxy Z Fold4 स्मार्टफोन

HIGHLIGHTS 

  • Samsung लॉन्च करने वाला है अपना Galaxy Z Fold4 और Z Flip4
  • Galaxy Z Fold4 का डिस्प्ले P-Shape में होगा ट्रांसफॉम।
  • पेटेंट में हुआ दोनों फोन के डिजाइन का खुलासा।

Samsung Galaxy Z Fold4 And Z Flip4

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

सैमसंग इस साल तीन नए फोल्डेबल डिवाइस जारी करने वाला है, कंपनी इन फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को अगस्त में लॉन्च कर सकती है। यह दोनों फोन है – गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 हैं- लेकिन इनमे एक रहस्यपूर्ण तीसरा डिवाइस भी जोड़ा गया है। गैलेक्सी क्लब ने फोल्डेबल डिवाइस के लिए तीन कोडनेम देखे हैं, जिनका नाम B4, Q4, और N4 है। B4 गैलेक्सी Z Flip4 है और Q4 गैलेक्सी Z Fold4 है, जो कोडनेम B3 और Q3 से पता लगाना काफी आसान है जो दो डिवाइसों के पिछले फोन्स को रिप्रेजेंट करते हैं।

Camera Features

एक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें दोनों सेल्फी कैमरों के लिए बेहतर अंडर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक की सुविधा होने की उम्मीद है। हालांकि बहुत कुछ सामने नहीं आया है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि कंपनी Samsung Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन में दो UDC मॉडल पेश करेगी।

Other Features

कंपनी की योजना गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की तरह ही अपनी हिंज को बेहतर बनाने की है। फोल्डेबल स्मार्टफोन भी बेहतर वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आएगा। यह अपनी सेम कैपेसिटी वाली बैटरी और बाहरी डिस्प्ले आकार के साथ आएगा।

Expected Price

कीमत के हिसाब से Galaxy Z Fold 3 5G 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,49,999 रुपये है। 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज वाले Galaxy Z Fold 3 के टॉप-एंड मॉडल को 1,57,999 रुपये में लॉन्च किया जायेगा।

Also read:- Kia EV6 : किआ जल्द ही भारत में EV6 को करने वाली है लॉन्च, जानिए कार की खासियत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR