Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeGadget5,000mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy M53 हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स

5,000mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy M53 हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy M53

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

सैमसंग भारत में लगातार अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करता जा रहा है अब तक कंपनी मार्केट में 6 नए स्मार्टफोन्स उतार चुकी है। पर वहीं अब कंपनी ने M सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M53 को दूसरे देश में लॉन्च किया है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Galaxy A73 5G का अफोर्डेबल स्मार्टफोन वर्जन है। भारत में इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आइए जानते हैं Galaxy M53 के कुछ ख़ास फीचर्स

Specifications of Samsung Galaxy M53

Samsung Galaxy M53

Samsung के इस नए समर्टफोने में हमें 6.7-इंच की Full HD+ रेज्योलूशन वाला सुपर AMOLED Plus डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है। अभी फ़िलहाल यह साफ नहीं है कि इसमें कौन सा प्रोसेसर यूज किया गया है। लक्स कि मने तो इसमें हमें MediaTek Dimensity 900 चिपसेट मिलता है।

Camera Features of Samsung Galaxy M53

कैमरा फीचर्स की बात करे तो फ़ोन में हमें पीछे की तरफ क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फ़ोन में 108-MP का प्राइमरी कैमरा है। हालांकि, इसमें आपको कोई भी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट देखने को नहीं मिलता। इसके अलावा फ़ोन में एक 8-MP का अल्ट्रावाइड, 2-MP का मैक्रो और एक 2-MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

फोन के सामने की तरफ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32-MP का कैमरा मिलता है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलता है। 25W फास्ट चार्जिंग के साथ फ़ोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Also Read : आरबीआई ने जीडीपी ग्रोथ दर घटाकर की 7.2 फीसदी, रेपो रेट में बदलाव नहीं

Also Read : बैंक बाजार 2023 तक लाएगी अपना आईपीओ, 1500 कर्मचारियों को देगी नौकरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE

MOST POPULAR