Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeGadgetOnePlus Nord 2T का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानिए डिटेल्स

OnePlus Nord 2T का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानिए डिटेल्स

OnePlus Nord 2T

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

OnePlus Nord 2T की हाल ही में कैमरा फीचर्स की जानकारी सामने आई थी। और, अब इसके रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए है। टिपस्टर योगेश बरार के ज़रिये यह लक्स सामने आए है। इन रेंडर्स में फोन के फ्रंट और बैक पैनल का डिजाइन देखने को मिला है। इसके अलावा, वनप्लस के इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी लीक हो गई है। आइये जानते है फ़ोन की स्पेसिफिकेशन्स एंड डिज़ाइन के बारे में पूरी डिटेल्स ।

OnePlus Nord 2T Specifications

टिपस्टर योगेश बरार के अनुसार OnePlus Nord 2T फोन में 6.43 इंच Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही यह MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP Sony IMX766 का होगा।

साथ ही में इसमें 8MP Sony IMX355 का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP Galaxy Core मोनोक्रोम कैमरा सेंसर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

फोन की बैटरी 4,500mAh की होगी, जिसके साथ 80W फास्ट चार्जिंग मिलने की उम्मीद है। इस फोन में स्टीरियो स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो भी मिलेगी।

OnePlus Nord 2T Design

OnePlus Nord 2T के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया गया है। पहले फोन के बैक की तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई थी। लेकिन अब फ़ोन का फ्रंट और बैक दोनों साइड लीक कर दी गयी है। बैक पैनल पर वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है, जिसमें दो रिंग के अंदर कैमरा सेंसर दिए गए हैं।

फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें पहले रिंग में प्राइमरी कैमरा होगा और नीचे वाले सर्कुलर रिंग में दो अन्य सेंसर दिए जाएंगे। कैमरा मॉड्यूल में सेंसर के अलावा, दो फ्लैश लाइट्स भी देखी जा सकती हैं। बैक पैनल के बीचोबीच वनप्लस का लोगो दिया गया है, जो कि पहले लीक हुए रेंडर्स में नहीं था।

फ्रंट पैनल की बात करें, तो यहां पंच-होल सेल्फी कैमरा कटआउट देखने को मिला है, जो कि स्क्रीन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में प्लेस है। फोन के तीन किनारों पर पतले बेजल्स है, जबकि चिन थोड़ी मोटी है। फोन के राइट-हैंड साइट पर वॉल्यूम बटन व फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है, जबकि लेफ्ट-हैंड साइड पर पावर बटन दिया गया है।

Also Read:- IPL 2022 15th Match LSG Won By 6 Wickets : राहुल की लखनऊ टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR