Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeGadgetOnePlus Bullets Wireless Z भारत में जल्द होंगे लॉन्च, लीक्स में सामने...

OnePlus Bullets Wireless Z भारत में जल्द होंगे लॉन्च, लीक्स में सामने आयी शानदार स्पेसिफिकेशन

HIGHLIGHTS 

  • OnePlus Bullets Wireless Z2 जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
  • इसे ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट किया गया है।
  • टिप्सटर का दावा है कि OnePlus Bullets Wireless Z2 मार्च-अप्रैल की अवधि में डेब्यू करेगा

OnePlus Bullets Wireless Z

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OnePlus Bullets Wireless Z: वनप्लस को भारत में नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन का एक नया सेट लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है। लीक्स के अनुसार लॉन्च इस साल मार्च में हो सकता है। उम्मीद है कि कंपनी वनप्लस बुलेट वायरलेस Z के उत्तराधिकारी का खुलासा करेगी, जिसे 2020 में वापस लॉन्च किया गया था।

पिछले साल, OnePlus ने ज्यादातर ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया था। इस साल, वनप्लस आखिरकार अपने किफायती नेकबैंड इयरफ़ोन का एक अपग्रेड वर्शन लॉन्च कर सकता है, जिसे वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 कहा जाता है।

SIG वेबसाइट पर OnePlus Bullets Wireless Z2 लिस्टिंग

OnePlus Bullets Wireless Z2
OnePlus Bullets Wireless Z2

ब्लूटूथ SIG वेबसाइट पर वनप्लस बुलेट वायरलेस Z2 लिस्टिंग से पता चलता है कि ईयरबड्स वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करेंगे। इसे E305A मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।

वनप्लस बुलेट वायरलेस Z को 2020 में चीनी टेक कंपनी द्वारा वायरलेस नेकबैंड स्टेगोरी में लॉन्च किया गया था। तब से, वनप्लस ने अपग्रेड पेश नहीं किया है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने हाल ही में वनप्लस बुलेट वायरलेस Z2 के लिए अपेक्षित लॉन्च समय का खुलासा омг करते हुए कहा था कि वे मार्च या अप्रैल में लॉन्च होंगे। स्मार्ट ऑडियो डिवाइस के जल्द ही कंपनी द्वारा टीज़र या प्रचार पोस्ट में आने की उम्मीद की जा सकती है।

Specifications of OnePlus Bullets Wireless Z

OnePlus Bullets Wireless Z
OnePlus Bullets Wireless Z

OnePlus Bullets Wireless Z में 9.2mm का डायनेमिक ड्राइवर सेटअप है और यह 100ms लो लेटेंसी को सपोर्ट करता है। इयरफ़ोन फास्ट चार्जिंग के लिए Warp चार्ज तकनीक को सपोर्ट करते हैं और एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक चलते हैं। नेकबैंड ईयरफोन भी वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP55 सर्टिफाइड हैं।

Also read:- OnePlus Nord CE 2 5G बिक्री के लिए आज से उपलब्ध, इस कीमत में मिलेंगे यह कमाल के फीचर्स

Also read:- Realme World Fastest Charging Technology: रियलमी 28 फरवरी को पेश करने वाला है दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन चार्जिंग तकनीक, जानिए डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR