Tuesday, September 27, 2022
Tuesday, September 27, 2022
HomeGadgetआकर्षण फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ Moto G32 होगा लॉन्च, जानिए इससे...

आकर्षण फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ Moto G32 होगा लॉन्च, जानिए इससे जुड़ी अन्य डिटेल

Moto G32 Will be Launched

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। अगर आप मोबाइल लवर हैं और नए मोबाइल खरीदना आपका शौक है तो यह खबर आपके लिए है। जल्दी ही घरेलू बाजार में मोटोरोला का एक और नया स्मार्टफोन आने वाला है। मोटोरोला ने मंगलवार को नए Moto G सीरीज के Moto G32 को उतारने की घोषणा की है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 6 सीरीज चिपसेट के साथ लैस बजट का 4G फोन है। 2022 की शुरुआत से लेकर कंपनी अब तक Moto G71, Moto G42 और Moto G82 5G जैसे फोन उतार चुकी है। कंपनी Moto G32 को स्वतंत्रता दिवस से पहले लॉन्च कर रही है। आइये जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य डिटेल को।

मिलेगा लॉन्चिंग ऑफर

मोटोरोला अपने नए आने वाले स्मार्टफोन Moto G32 को भारतीय बाजार में 12 अगस्त, 2022 को लॉन्च करने जा रही है। इसकी 4GB+64GB वैरिएंट की कीमत कंपनी ने 12,999 रुपये रखी है। कलर्स ऑप्शन की बात करें तो इसको दो कलर में उतारा गया है,जोकि मिनरल ग्रे और सैटिन सिल्वर है। 12 अगस्त से कंपनी Moto G32 को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के खोल रही है। इस दौरान कंपनी लॉन्च ऑफर्स पेश कर रही है। इसमें एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ 1,250 रुपये की छूट और Jio से 2,549 रुपये की छूट के साथ 2,000 रुपये कैशबैक और Zee5 वार्षिक सदस्यता की भी प्रदान कर रही है।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.5-इंच की फुल HD+ LCD स्क्रीन लगा हुआ है, जिसमें 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है। स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ लैस है। इसमें नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 12 का सॉफ्टवेयर लगा हुआ है। फोन थिंकशील्ड बिजनेस-ग्रेड सुरक्षा के साथ भी आता है।

कैमरे में लगा है डेप्थ सेंसर

कैमरा की बात करें तो, इसमें कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लगा हुआ है। इसका मुख्य कैमरा 50MP, 8MP का अल्ट्रावाइड, डेप्थ सेंसर और मैक्रो विजन के साथ आता है तो वहीं, सेल्फी कैमरा 16MP का है। Moto G32 में 5,000mAh की बैटरी लगी हुई है। इसके अलावा फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट, IP52 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, मोटो जेस्चर और डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर से लैस है।

इसको भी पढ़ें:

NRI के लिए RBI लेकर आया खास सुविधा, अब आराम से कर सकेंगे किसी भी बिल का पेंमेट

इसे पढ़ें: बीएसई के प्रमुख पद से आशीष कुमार चौहान कार्यमुक्त, अब एनएसई की संभालेंगे कमान

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR