Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeGadgetList Of Smartphones launching in April : जानिए कौन से है वह...

List Of Smartphones launching in April : जानिए कौन से है वह शानदार स्मार्टफोन्स जो होने वाले है अप्रैल में लॉन्च

List Of Smartphones launching in April

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

कई कंपनियों के नए स्मार्टफोन अप्रैल के महीने में लॉन्च होने वाले हैं। इनमे रेआलमी, मोटो जैसी कई कंपनिया भी शामिल है यहां एक राउंडअप दिया गया है, जिसके बारे में आप कंपनियों से उम्मीद कर सकते हैं, जो अगले महीने आने वाले हैं स्मार्टफोन निर्माता मिड-रेंज और प्रीमियम दोनों सेगमेंट के डिवाइस लॉन्च करेंगे:

Realme GT Neo 3

Realme GT Neo 3 को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। भारत में इसका अनावरण अप्रैल के महीने में होने की उम्मीद है। फोन अपने देश में बेहद लोकप्रिय रहा है। यह 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इसमें मीडियाटेक का लेटेस्ट चिपसेट डाइमेंशन 8100 है। लॉन्च की तारीख का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Xiaomi 12 Pro

Xiaomi ने घोषणा की कि वह जल्द ही भारत में 12 प्रो लॉन्च करेगी। कंपनी ने एक ट्वीट और एक टीजर शेयर कर इसे आधिकारिक कर दिया है। हालांकि लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि Xiaomi 12 Pro अप्रैल 12 पर नए स्मार्टफोन का खुलासा करेगा। डिवाइस को ग्लोबली लॉन्च किया गया है और यह क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप के साथ आता है।

Realme GT 2 pro

Realme GT 2 Pro भारतीय बाजार में प्रवेश करने वाला एक और फ्लैगशिप है। डिवाइस को 7 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और इसमें क्वालकॉम का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन जेन 1 चिप भी होगा। हम यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी उसी इवेंट के दौरान Realme Book Prime लॉन्च करेगी।

Oneplus Nord CE 2 Lite

वनप्लस लॉन्च के आक्रामक रोडमैप की योजना बना रहा है जो पहले ही वनप्लस 10 प्रो फ्लैगशिप के साथ शुरू हो चुका है। नॉर्ड सीई 2 लाइट के इस महीने भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है क्योंकि इसे देश में कई प्रमाणपत्र मिले हैं। उम्मीद की जा रही है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट होगा, जो मिड-रेंज सेगमेंट में रियलमी जैसे ब्रांडों को टक्कर देगा। हालाँकि, फोन के पारंपरिक वनप्लस स्लाइडर पर छूटने की उम्मीद है।

Moto Edge 30

मोटोरोला पहला स्मार्टफोन निर्माता था जिसने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप पर चलने वाला डिवाइस लॉन्च किया था। कंपनी मोटो एज 30 से शुरू होकर एज 30 सीरीज़ में अधिक किफायती वेरिएंट लॉन्च करने की दिशा में काम कर रही है। फोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 चिपसेट के साथ लैस होने की उम्मीद है। इस फ़ोन की ग्लोबली लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Also Read:-Shubh Navratri Wishes Messages, Navratri Quotes to Family

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR