Thursday, October 6, 2022
Thursday, October 6, 2022
HomeGadget8 हजार रुपये से भी कम में Itel Vision 3 लॉन्च, जानिए...

8 हजार रुपये से भी कम में Itel Vision 3 लॉन्च, जानिए फीचर्स

Itel Vision 3

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Itel ने अपने नए स्मार्टफोन Itel Vision 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे बजट रेंज में लॉन्च किया है। फ़ोन में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। आपको बता दें ये स्मार्टफोन 8 हजार रुपये से भी कम में कंपनी ने पेश किया है। फ़ोन में 5,000mAh AI बैटरी है जिसके साथ 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। आइए जानते है इस फ़ोन के क्कुह खास फीचर्स।

Specifications Of Itel Vision 3

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो Itel के इस नए स्मार्टफोन में हमें 6.6 इंच की एचडीप्लस आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। फ़ोन में सामने की तरफ वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच मिलती है। फोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर रन करता है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 1.6 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मौजूद है। फ़ोन में 3GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसमें डुअल सिक्योरिटी दी गई है आप फ़ोन को फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकग्निशन से अनलॉक कर सकते हैं।

Camera Features Of Itel Vision 3

Itel Vision 3

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का AI डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फ़ोन में कई तरह के फोटोग्राफी मोड्स देखने को मिलते हैं जैसे एआई ब्यूटी मोड, पोट्रेट मोड, पैनो मोड, लो-लाइट मोड और एचडीआर मोड आदि शामिल हैं। फ़ोन को स्मार्ट रिकग्निशन और ऑटोमेटिक कैमरा एडजस्टमेंट के फीचर्स और भी ख़ास बना देते हैं। फ़ोन में सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Price Of Itel Vision 3

फ़ोन की कीमत की बात करे तो भारत में इसकी शुरूआती कीमत 7,999 रुपये है। आप इस फ़ोन को Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं। फोन को तीन कलर ऑप्शन डीप ओशिअन ब्लैक, जूअल ब्लू और मल्टी कलर ग्रीन में पेश किया है।

Also read:- Garena Free Fire Redeem Code 25 March 2022

Also read:- Kia EV6 : किआ जल्द ही भारत में EV6 को करने वाली है लॉन्च, जानिए कार की खासियत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR