Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeGadgetHTC का बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Wildfire E2 Plus लान्च, जानिए क्या हैं फीचर्स...

HTC का बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Wildfire E2 Plus लान्च, जानिए क्या हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
HTC ने अपना नया स्मार्टफोन Wildfire E2 Plus को लान्च कर दिया है। यह बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन है जोकि अभी रूस में आया है। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि इसे अन्य देशों में कब तक लाया जाएगा। लेकिन इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। इस SmartPhone को रूसी बाजार में 176 डॉलर यानि लगभग 13 हजार रुपये में उपलब्ध करवाया गया है। ऌळउ की तरफ से आने वाला यह एक बजट फोन है। आइये जानते है फोन के कुछ खास फीचर्स

Specifications Of HTC Wildfire E2 Plus

फोन का फ्रंट डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर लग रहा है, लेकिन इसमें काफी बड़ी चिन भी है। वह इसमें 6.82 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें एचडी + स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और मानक 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। फ़ोन की पावर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर UNISOC टाइगर T610 प्रोसेसर द्वारा है। साथ हे 4,600mAh की बैटरी दी गई है इस फ़ोन में कोई भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं है । इसके अलावा, फोन में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक हेडफोन जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

Camera Features of HTC Wildfire E2 Plus

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें 4 कैमरे हैं – प्राइमरी एक 13MP शूटर है और इसे 5MP अल्ट्रावाइड द्वारा जोड़ा गया है। बाकी दो कैमरों में प्रत्येक में 2MP रिज़ॉल्यूशन हैं और मैक्रो और डेप्थ की जानकारी के लिए मौजूद हैं। एक वाटरड्रॉप नॉच इसके टॉप हाउसिंग पर 8MP का फ्रंट कैमरा है।

HTC Wildfire E2 Plus के कुछ ख़ास फीचर्स

फ़ोन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज विकल्प एकमात्र विकल्प प्रतीत होता है। आउट ऑफ द बॉक्स, फोन एंड्रॉइड 11 में बूट हो जाएगा। एचटीसी द्वारा अभी तक नए डिवाइस की ग्लोबल एवेबिलिटी के बारे में कोई विवरण घोषित नहीं किया गया है।

Also Read : Flipkart Big Saving Days Sale सस्ते में आई फोन खरीदने का मौका, जानिए कितना मिल रहा डिस्काउंट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR