Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeGadgetGB WhatsApp का इस्तेमाल आपके अकाउंट को कर सकता है बैन, जानिए...

GB WhatsApp का इस्तेमाल आपके अकाउंट को कर सकता है बैन, जानिए कैसे

GB WhatsApp

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

आजकल GB WhatsApp की काफी चर्चा हो रही है और काफी कुछ सुनने को मिल रहा है। क्या कभी आपने भी GB WhatsApp के बारे में सुना है या उसका यूज़ कर रहे है? अगर नहीं, तो बहुत अच्छा है। और अगर हां, तो क्या आप जानते हैं कि यह कितना खतरनाक है? अगर गलती से भी आपने इसे डाउनलोड कर लिया है तो हम सलाह देंगे कि आप इसे तुरंत डिलीट कर दें।

लोग इस एप्प का इस्तेमाल इसके कमाल के फीचर्स की वजह से करते है इसमें ऐसे फीचर्स है जो नार्मल व्हाट्सएप्प या किसी भी अन्य एप्प में आपको देखने को नहीं मिलेंगे। आपको बता दें यह एप्प गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है इस लिए इसमें आपकी सिक्योरिटी का सबसे ज्यादा रिस्क है। फिर भी लोग यह सब जानते हुए इसका इस्तेमाल करते हैं।

अकाउंट हो सकता है परमानेंट बैन

GB WhatsApp
GB WhatsApp

व्हाट्सएप केवल तभी अस्थायी या स्थायी रूप से किसी अकाउंट पर बैन लगाता है जब यूजर मैसेजिंग ऐप की नीतियों का उल्लंघन करता पाया जाता है। कई बार मैसेजिंग ऐप के जरिए लोग गलत चीज़ो को परमोटे करते हैं जिसके कारण उनका अकाउंट परमानेंट बन हो जाता है। यदि आप नहीं चाहते की आपका अकाउंट बैन हो तो आप हमेशा प्ले स्टोर पर उपलब्ध एप्प को ही यूज करें।

Also Read : ट्रकनेटिक इस वित्त वर्ष में राजस्व 6 फीसदी वृद्धि का लगाया अनुमान, कंपनी ने बताई वजह

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR