Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeGadgetFire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch फायर बोल्ट द्वारा लॉन्च की गयी कुछ...

Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch फायर बोल्ट द्वारा लॉन्च की गयी कुछ शानदार स्मार्टवॉच

- Advertisement -

Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch फायर-बोल्ट ने भारत में अपनी नई एंट्री लेवल स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। वाच का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। वाच के ख़ास फीचर की बात करे तो इसमें हमें निंजा कॉलिंग-वॉयस असिस्टेंट देखने को मिलती है।

वाच को बहुत पसंद किया जा रहा है। फ़िलहाल यह स्मार्टवॉच 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। यदि आप भी एक वाच लेने की सोच रहे है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है आइए जानते है इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स

Specifications Of Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch

Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch
Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इस वाच में हमें वॉयस असिस्टेंट स्पोर्ट्स मिलता है वाच में 1.69-इंच की फुल टच डिस्प्ले दी गई है जो इस वाच को बहुत ही खूबसूरत लुक देती है। इसके साथ ही वाच में 450 निट्स पीक ब्राइटनेस है और इसका रेसोलुशन 240×280 पिक्सल है। इस वाच में क्विक डायल पैड और कॉल हिस्ट्री जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

वाच में आपको इन-बिल्ट स्टोरेज स्पेस भी मिलने वाला है। फिटनेस का ध्यान रखने के लिए इसमें साइकिलिंग, गोल्फ, क्रिकेट, बैडमिंटन आदि जैसे 30 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, हेल्थ ट्रैकिंग के लिए इसमें हार्ट रेट, स्लीप और ब्लड ऑक्सीजन लेवल जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।

Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch Battery

Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch
Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch

बैटरी बैकअप की बात करे तो कंपनी का कहना है कि इस वाच को आप पांच दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वाच IP67 रेटिंग के साथ आती है जो इसे वाटरप्रूफ स्मार्टवॉच बनती है। इसके अलावा वाच में कई वॉच फेस देखने को मिलते हैं, यह स्मार्टवॉच पांच कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट, पिंक, ब्लू और स्टील में खरीद के लिए अमेज़न पर उपलब्ध है।

Also read:- BSNL Best Prepaid Plan : हर रोज पाए 5 GB डाटा सिर्फ 7 रुपए में, जानिए कौन सा है यह धमाकेदार प्लान

also read:- Apple Adds A New Voice To Siri: एप्पल सीरी में जोड़ने वाला है न्यू जेंडर न्यूट्रल-सॉउन्डिंग वॉइस, उसके साथ होंगे 2 और न्यू updates, जानिए क्या?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR