Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeGadgetBGMI 1.9 New Update Release Date : जानिए कौन से न्यू फीचर्स आने...

BGMI 1.9 New Update Release Date : जानिए कौन से न्यू फीचर्स आने वाले है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 1.9 अपडेट में

- Advertisement -

BGMI 1.9 New Update Release Date 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में जल्द ही एक नया अपडेट आपको देखने को मिल सकते है। कहा जा रहा है कि यह अपडेट 18 मार्च को मिलने वाला है। BGMI की पैरेंट कंपनी क्राफ्टन ने इस बात की ऑफिसियल घोषणा भी कर दी है। क्राफ्टन अपने सबसे पॉपुलर गेम में नया चेंज करने जा रहा हैं।

बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया जल्द ही अपने फेमस बी आर टाइटल के लिए एक बड़ा अपडेट जारी करेगा। 1.9 अपडेट इस हफ्ते से सर्वर पर आएगा और डेवलपर ने कुछ ऐसे फीचर्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है जो प्लेयर्स को नए अपडेट में दिखेंगे।

BGMI 1.9 New Update Release Date 

क्राफ्टन ने बताया कि बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में एरंगेल मैप पर ब्रिज को अगले वर्जन(1.9) में अपडेट करके चेन्ज किया जाएगा। ब्रिज अब तक, खिलाड़ियों को ढाल प्रदान करने के लिए खराब, बिखरे हुए वाहनों और डिब्बों के साथ एक ही सड़क थी। इससे खिलाड़ियों के लिए अपने विरोधियों को मारना मुश्किल हो गया था। ब्रिज क्रॉसिंग को आसान बनाने के लिए क्राफ्टन गेम में यह बदलाव कर रहा है।

Also read:- IPhone 14 Pro : अब Apple iPhone 14 Pro और Pro Max मॉडल में मिलेगा A16 बायोनिक चिपसेट, एनालिस्ट ने किया दावा

KRAFTON और WARFRAME ने मिलाया हाथ

BGMI 1.9 New Update Release Date 

क्राफ्टन और वारफ्रेम ने कोलैब्रेट करके हाल ही में हाथ मिलाया है। जिससे वें गेम में कुछ ख़ास इवेंट्स लेकर आ रहे हैं। गेम में यें इवेंट 10 मार्च को शुरू होकर 19 अप्रैल तक जारी रहेंगे। खिलाड़ी इस इवेंट के दौरान गेम मिशनों को पूरा करके वारफ्रेम-थीम वाले गिफ्ट को जीत सकते हैं। इस अपडेट को लेकर सभी प्लेयर्स काफी उत्सुक हैं। क्योंकि इस अपडेट में गेम में कईं नए फीचर भी ऐड किये गए हैं।

Also read:- Samsung Galaxy Awesome Unpacked 2022 : सैमसंग के 17 मार्च को होने वाले इवेंट में ये शानदार स्मार्टफोन होने वाले है लॉन्च, जानिए इवेंट की डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR