Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeGadgetBest TWS Under 2000 in India यहाँ जानिए कौन से है वह 5...

Best TWS Under 2000 in India यहाँ जानिए कौन से है वह 5 बेस्ट Earbuds

- Advertisement -

Best TWS Under 2000 in India 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Best Earbuds Under 2000 : संगीत का बेहतर मज़ा उठाने के लिए आज हर कोई Earphones या Earbuds का इस्तेमाल करता है। बदलते ज़माने के साथ आजकल लोग वायर्ड इयरफोन्स की जगह वायरलेस को ज्यादा पसंद करते है। इसी लिए हम आपके लिए लाए है कुछ ऐसे earbuds जो काम कीमत में कमाल के फीचर्स के साथ आते है। इन Earbuds की शुरुआती कीमत की बात करें तो ये earbuds 2000 रुपए के अंदर देखने को मिल जाते है। आइए जानते है इनके बारें में

Noise Air Buds

बर्फीले सफेद और जेट काले रंगों में उपलब्ध, नॉइज़ एयर बड्स ट्रू वायरलेस ईयरबड्स फुल एचडी साउंड और स्मार्ट टच फीचर की पेशकश करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को संगीत और वॉल्यूम को अत्यंत आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। 4.5 ग्राम जितना कम वजन, यह काफी सुविधाजनक है अगर इसे लंबे समय तक पहना जाए।

एक बार चार्ज करने पर, ये बड्स लगभग चार घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, इसके चार्जिंग केस के साथ अतिरिक्त 16 घंटे संचालित होते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उपयोगकर्ता डीप बास, क्रिस्प हाई और क्लियर मिड्स का अनुभव करें, प्रत्येक जोड़ी में 13 मिमी डायनेमिक स्पीकर ड्राइवर है।

Pebble Buds Pro

पेबल बड्स प्रो क्वाड माइक्रोफोन के साथ सबसे उन्नत स्वदेशी पर्यावरण शोर रद्द (ENC) टीडब्ल्यूएस इयरपॉड है। अल्ट्रालो लेटेंसी गेमिंग मोड और स्मार्ट ऑटो-पॉज सेंसर के साथ पैक किया गया। बड्स प्रो में डुअल ऑडियो ड्राइवर हैं जो डीप बास के साथ क्रिस्टल क्लियर एचडी साउंड सुनिश्चित करते हैं जबकि क्वाड माइक के साथ ईएनसी तकनीक आसपास के शोर को कम करके एक सहज विरूपण मुक्त बात करने का अनुभव देती है।

ईयरपॉड्स सभी सही बॉक्स पर टिक करते हैं और विभिन्न उपयोग के मामलों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं, उदाहरण के लिए गेमर्स को लैग-फ्री अनुभव देने के लिए एक अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड या विस्तारित कॉल के दौरान आराम के लिए एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन (Best TWS Under 2000 in India for February 2022)

Bluei Truepods 1

Bluei Truepods 1 40 mAh की बैटरी क्षमता के साथ आता है और यह 6 घंटे तक का प्लेबैक समय (100 घंटे का स्टैंडबाय टाइम) देता है और ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 तकनीक है जो एक स्थिर कनेक्शन प्रदान करती है जो बिना कनेक्टिविटी मुद्दों के आपके रॉक को चालू रखती है। इन ईयरबड्स की स्टीरियो कॉलिंग सुविधा आपको इसके बिल्ट-इन
माइक्रोफ़ोन और 10-मिमी ड्राइवरों के माध्यम से कॉल का आनंद लेने की अनुमति देती है और डिवाइस IPX5 वाटर रेसिस्टेंट है। (Best TWS Under 2000 in India for February 2022)

जब आप केस खोलते हैं तो ब्लूई ईयरबड IWP टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित होते हैं। टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की मौजूदगी इसे किसी भी ऐसे चार्जर से आसानी से चार्ज करना सुनिश्चित करती है जिसमें संगत केबल हो। वॉयस असिस्टेंट फंक्शन तक पहुंचना आसान है क्योंकि इसके लिए ट्रूपॉड्स 1 पर प्रदर्शित आसान एक्सेस मल्टीफंक्शन बटनों का एक बार प्रेस करना होता है। इसके स्मूद टच कंट्रोल से एक कमांड प्लेबैक, हैंड्स-फ्री और वॉयस असिस्टेंट को आसानी से सक्रिय किया जा सकता है। (best true wireless earbuds under 2000 in india)

ZOOOK Rocker Twins

Zoook Rocker Twins किफ़ायती ब्लूटूथ ईयरबड्स एक शक्तिशाली ब्लूटूथ 5.0 और दोषरहित एचडी रेंडरिंग तकनीक के साथ आते हैं, जो डीप बास के साथ अविश्वसनीय ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करते हैं। उच्च गुणवत्ता वाला ब्लूटूथ 5.0 चिप तेज वायरलेस कनेक्शन प्रदान करते हुए शोर और प्रतिध्वनि को समाप्त करता है। इसके अलावा, बड्स का उपयोग कॉलिंग के लिए और यहां तक कि एक ही समय में दो उपकरणों को जोड़ने के लिए अलग से भी किया जा सकता है।

त्वचा के अनुकूल अच्छी तरह से डाले गए ईयर टिप्स और अल्ट्रा-लाइट सामग्री के साथ, ज़ूक रॉकर ट्विन्स आईओएस के साथ-साथ एंड्रॉइड डिवाइसों के साथ 10 मीटर की दूरी के भीतर संगत है। डिवाइस सिरी और गूगल असिस्टेंट के माध्यम से एक इन-बिल्ट के साथ वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट प्रदान करता है। माइक्रोफोन। (Best TWS Under 2000 in India for February 2022)

Quantum SonoTrix X

क्वांटम के इस नए TWS ईयरबड्स में वर्चुअल असिस्टेंट गूगल और एपल सिरी दोनों का सपोर्ट है। इस बड्स में दो माइक्रोफोन दिए गए हैं। कम्पनी के ये दावा है कि इस ईयरबड्स में इमर्सिव हाई-फाई स्टीरियो, डीप बास मिलेगा। यह बड्स इंटेलिजेंट टच कंट्रोल के साथ आता है। बैटरी को लेकर 42 घंटे के प्लेटाइम का दावा किया गया है।

क्वांटम सोनोट्रिक्स एक्स छह घंटे की निरंतर बैटरी लाइफ प्रदान करता है, इसके सुरुचिपूर्ण दिखने वाला चार्जिंग केस 42 घंटे तक जोड़ता है। यह आगे वॉयस असिस्टेंट से लैस है और इसमें अबाधित टू वे कम्युनिकेशन के लिए डुअल माइक शामिल है। IPX5 सर्टिफिकेशन इसे स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट बनाता है।

Best TWS Under 2000 in India for February 2022

Also read:- Redmi K50 के लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के डिज़ाइन का हुआ खुलासा, और जानिए क्या हो सकती है कीमत

Also read:- Motorola Edge 30 Pro लॉन्च, 60 MP सेल्फी कैमरा के साथ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR