Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeGadgetAmazfit GTS 2 Mini New Version : फुल चार्ज पर 21 दिन...

Amazfit GTS 2 Mini New Version : फुल चार्ज पर 21 दिन चलने का दावा, कम कीमत में जल्द होगी यह शानदार स्मार्टवॉच लॉन्च

Amazfit GTS 2 Mini New Version

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Amazfit की लेटेस्ट स्मार्टवॉच को कुछ हफ़्ते के लिए अमेजन पर लिस्ट किया गया था और अब, ब्रांड ने इसकी सेल डेट और उपलब्धता की पुष्टि तो की ही है साथ ही उसकी कीमत की भी पुष्टि जा दी है। Amazfit GTS 2 मिनी नए वर्जन की घोषणा मार्च में ग्लोबली की गई थी और अब, भारत में, स्मार्टवॉच की बिक्री अगले सप्ताह से शुरू होगी। आइये जानते है इस वॉच से जुडी कुछ खास डिटेल्स।

Amazfit GTS 2 Mini New Version Specifications

Amazfit GTS 2 Mini New Version

स्मार्ट वियरेबल का नया वर्जन तीन नए रंगों, मिडनाइट ब्लैक, फ्लेमिंगो पिंक और सेज ग्रीन में आता है। ओरिजनल GTS 2 Mini भी तीन कलर ऑप्शन प्रदान करता है – ब्लैक, फ्लेमिंगो पिंक और ब्रीज़ ब्लू। पुराने वर्जन में 70 से अधिक स्पोर्ट्स मोड की तुलना में स्मार्टवॉच नए वर्जन में 68+ स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है।

GTS 2 मिनी न्यू वर्जन में बैरोमीटर का अल्टीमीटर भी नहीं है, जिसका मतलब है कि इस बार स्नोबोर्डिंग, अल्पाइन स्कीइंग, क्रॉस-कंट्री स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग डबल और स्कीइंग जैसे स्पोर्ट्स मोड का समर्थन नहीं करता है।

Features of Amazfit GTS 2 Mini

स्मार्टवॉच की बाकी विशेषताएं पुराने वर्जन की तरह ही बनी हुई हैं। Amazfit GTS 2 मिनी न्यू वर्जन में 2.5D कर्व्ड 1.55-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 354 x 306 पिक्सल और 301 PPI पिक्सल डेनसिटी है। यह 450 निट्स ब्राइटनेस, 80+ वॉच फेस प्रदान करता है, और 60+ विभिन्न पैटर्न के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (एओडी) फीचर के साथ आता है।

Battery

कहा जाता है कि यह घड़ी एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों से लेकर 21 दिनों तक कहीं भी चल सकती है। यह नोटिफिकेशन्स, कॉल अलर्ट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल जैसी सभी सामान्य स्मार्टवॉच सुविधाओं के साथ आती है। इसे तैरते समय भी चिंता मुक्त पहना जा सकता है क्योंकि यह 5ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आती है।

Design

वॉच की बॉडी एल्यूमीनियम एलॉय से बनी है। घड़ी का वजन कुल 19.5 ग्राम है. सेंसर के संदर्भ में, वॉच हार्ट रेट ट्रैकिंग के लिए बायोट्रैकर 2 पीपीजी सेंसर, एक जायरोस्कोप सेंसर, एक एम्बियंस लाइट सेंसर, एक SpO2 सेंसर और एक वाइब्रेशन मोटर के साथ आती है। स्मार्टवॉच पर दी जाने वाली अन्य विशेषताएं स्लीप क्वालिटी मोनिटरिंग, ​​​​फीमेल साइकिल ट्रैकिंग और बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा असिस्टेंट हैं।

Smartwatch Price in india

Amazfit GTS 2 Mini New Version की कीमत 5,999 रुपये है और यह अमेजन पर 11 अप्रैल दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। न्यू वर्जन ब्रीज ब्लू, फ्लेमिंगो पिंक और मेटियोर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 11 अप्रैल को पहली सेल के दौरान स्मार्टवॉच सिर्फ 4,999 रुपये में उपलब्ध होगी।

Also Read:- Realme Smartphone: Realme ने लांच किया नया स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro, कीमत शुरू 49,999 रुपए से, शानदार फीचर से लैस ?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR