Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessजहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर यूथ कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री...

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर यूथ कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पुरी के आवास पर किया प्रदर्शन

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

जहांगीरपुरी हिंसा में शामिल आरोपियों के घर में बुलडोज द्वारा की गई कार्रवाई के खिलाफ गुरुवार को भारतीय युवा कांग्रेस ने केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन (Protest) किया। युवा कांग्रेसियों ने भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के आह्वान पर यह प्रदर्शन किया।

अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर केंद्रीय मंत्री पुरी के घर के बाहर किए गए में भारतीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि भाजपा अपनी कुर्सी की रक्षा के लिए देश को नफरत और हिंसा में धकेल रही है। देश भर में भाजपाई बुलडोजरतंत्र से लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं।

Protest

सत्ताधारी दल पैदा कर रहे नफरत का माहौल

उन्होंने कहा कि देश में सुरक्षा और विश्वास के नाम पर असुरक्षा और अविश्वास को जन्म दिया जा रहा है। सत्ताधारी दल देश में नफरत का माहौल पैदा कर रहा है। नफरत का बुलडोजर ‘मेरा भारत महान’ के बोर्ड पर तो चल सकता है, लेकिन विचारधारा पर नहीं, भारत महान था, है और रहेगा। इसे खत्म करने की न कोई साजिश कभी सफल हुई है, न होगी।

चूर रहे भाजपा सरकार अभिमान में

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि देश में महंगाई पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए, बेरोजगारी पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए लेकिन इन सब चीजों से भाजपा को कुछ लेना देना नहीं है। भाजपा सरकार अभिमान में चूर है, और इसके खिलाफ हम भरपूर विरोध करते रहेंगे।

Protest

प्रदर्शन में यह लोग रहे शामिल 

प्रदर्शन में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अमरप्रीत लाली, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव, राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली सह प्रभारी खुशबू शर्मा, राष्ट्रीय सचिव मनीष चौधरी, सौमैया तबरेज, कृष्णा दास, हरसिमरन बाजवा और दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : Stock Market Update: मजबूती के साथ खुला बाजार, 350 अंक चढ़ा सेंसेक्स,17200 के पार निफ्टी

ये भी पढ़ें : आयुष क्षेत्र में निवेश और नवाचार की हैं असीमित संभावनाएं : मोदी Inauguration 

ये भी पढ़ें : रुके हुए हैं पेट्रोल डीजल के दाम, फटाफट चेक करें अपने शहर का रेट्स Petrol Diesel Price Today 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR