Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessPoster Campaign: देश में बढ़ती महंगाई खिलाफ युवा कांग्रेसियों ने शुरू किया...

Poster Campaign: देश में बढ़ती महंगाई खिलाफ युवा कांग्रेसियों ने शुरू किया पोस्टर अभियान, पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर लगाए पोस्टर

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।

Poster Campaign: देश में बढ़ती महंगाई के साथ पेट्रोल डीजल व गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमतों की वजह से केंद्र सरकार के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेसियों ने मोर्चा खोल कर रखा है। इस कड़ी में सोमवार को भारतीय युवा कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई खिलाफ केंद्र सरकार के विरुद्ध पोस्टर अभियान शुरू किया। इस अभियान के दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि जनता पर महंगाई का बोझ लगातार बढ़ता जा रहा है। और जनता का भरोसा और विश्वास केंद्र सरकार से पूरी तरह उठ चुका है।

सरकार बताए क्यों बढ़ रहें पेट्रोल डीजल के दाम ?

भारतीय युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अच्छे दिनों के झूठे जुमलों की कीमत जनता को ही चुकानी पड़ रही है। महंगाई को लेकर सरकार चाहे जो कारण बताए, लेकिन असल कारण देश का हर नागरिक जान रहा है। चुनावी नियंत्रण से मुक्त होते ही पेट्रोल, डीज़ल, गैस की कीमतें बेलगाम हो चुकी हैं। जनता को यह बात समझ नहीं आ रही है कि जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम करीब 26.42% तक घट चुके हैं तो, फिर क्यों देश में पेट्रोल और डीज़ल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं ?

दिल्ली समेत देश भर में लगाए जाएंगे पोस्टर (Poster Campaign)

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि हर तरह की महंगाई अपने चरम पर है, इसलिए आज भारतीय युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर पोस्टर अभियान की शुरुआत की, इस प्रकार के पोस्टर दिल्ली व देश भर में विभिन्न स्थानों पर लगाए जायेंगे।

Also Read : Selling in Share Market : सेंसेक्स 350 अंक गिरकर 59073 पर पहुंचा

Also Read : Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR