Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessYamaha RX100 का पत्ता साफ करने आ रही है Kawasaki W175 शानदार...

Yamaha RX100 का पत्ता साफ करने आ रही है Kawasaki W175 शानदार बाइक, जाने कीमत

- Advertisement -

(नई दिल्ली): Kawasaki की ये बाइक जल्द उड़ाएंगी युवाओ के होश , स्टाइलिश लुक और फीचर्स से Yamaha RX 100 को करेंगी पंचर कावासाकी (Kawasaki) ने रेट्रो लुक वाली अपनी नई बाइक कावासाकी W175 (Kawasaki W175) को देश के मार्केट में पेश किया है। इसे कंपनी ने दो वेरिएंट क्रमशः स्टैंडर्ड और स्पेशल एडिशन वेरिएंट के साथ बजार में उतारा गया है।

Kawasaki W175 नये मॉडल की बाइक

Yamaha RX100 का पत्ता कट करने आ रही है Kawasaki W175 नये मॉडल की बाइक, शानदार लुक के साथ देती है मजेदार माइलेज यह आपको दो कलर ऑप्शन्स क्रमशः इबोनी और कैंडी पर्सिमोन रेड कलर में मिल जाएगी। यह कंपनी के सभी अधिकृत डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

अपको बता दे कि इस बाइक को आप कंपनी की वेबसाइट या फिर नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक करा सकते हैं। इसकी डिलीवरी कंपनी ने दिसंबर 2022 में ही शुरू कर दी।

बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड तकनीक

इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स कंपनी ने अपनी इस बाइक में फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 177 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 13 पीएस की अधिकतम पावर और 13.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है।

बाइक में बेहतर ब्रेकिंग का कॉम्बिनेशन

इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसके साथ आपको सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है।

इसके सस्पेंशन की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में 30 एमएम का टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और रियर में ड्यूल शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम कंपनी उपलब्ध कराती है।

बाइक में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स

कावासाकी के इस बाइक के फीचर्स और कीमत इस बाइक में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, इंडिकेटर लैंप, सिंगल पीस सीट, इंडिकेटर लैंप, न्यूट्रल, हाई बीम के अलावा कई वॉर्निंग अलर्ट देखने को मिल जाते हैं।

बाइक के कीमत बेहद कम

इस बाइक के कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 1.47 लाख रुपये रखी है। वहीं इसके स्पेशल एडिशन की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये तय की गई है।

इस बाइक का लुक बहुत बेहतरीन है। अगर आप इस बजट में कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह भी आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है

MOST POPULAR