Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeBusinessWritten Letter दिल्ली रात 8 बजे के बाद भी खोले शॉपिंग सेंटर...

Written Letter दिल्ली रात 8 बजे के बाद भी खोले शॉपिंग सेंटर व मॉल, एससीएआई ने केजरीवाल को लिखा पत्र

- Advertisement -

Written Letter

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। शॉपिंग सेंटर के साथ मॉल संचालक राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार से आग्रह किया है कि उन्हें दिल्ली में रात आठ बजे के बाद भी मॉल खोलने की अनुमित प्रदान की जाए। इस विषय पर शॉपिंग सेंटर एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एससीएआई) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मंगलवार को एक पत्र लिखा है। एससीएआई ने दिल्ली सरकार से यह आग्रह से प्रदेश में कोरोना के नए मामले की कमी को देखते हुए किया है।

केजरीवाल को लिखा पत्र

केजरीवाल को लिखे पत्र में एससीएआई ने कहा कि हम सरकार से कोविड -19 के नए मामलों की कमी के मद्देनजर दिल्ली में शॉपिंग सेंटर और मॉल संचालक को 8 बजे के बाद भी खोलने के लिए मांग करते हैं। इस दौरान हम सभी तरह की सावधानी बरतने और अधिकारियों द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने का भी आश्वासन देते हैं।

प्रतिबंधों की वजह से हो रहा नुकसान

एससीएआई ने कहा कि उनका क्षेत्र पहले से ही लगातार प्रतिबंधों के कारण नुकसान झेल चुका है और कई तरह की परिचालन लागत का बोझ उठाने के बाद उसने परिचालन फिर शुरू किया है। आगे एससीएआई ने पत्र में कहा कि इसलिए हमारा अनुरोध है कि रात आठ बजे के बाद शॉपिंग मॉल में खोलने की अनुमति दी जाए, ताकि उद्योग को पुनरुद्धार की गति जारी रखने में मदद मिल सके।

4 फरवरी को मिली थी ढील

दिसंबर माह में देश में कोरोना के नए स्वरूप ओमिक्रोन के बढ़ते मामलें को देखते हुए दिल्ली समेत राज्य की सरकारों ने कई प्रतिबंध लगाए थे। दिल्ली में जहां मल्टीप्लेक्स बंद कर दिए गए थे वही रेस्तरांओं में सिर्फ डिलिवरी की अनुमति थी। हालांकि कोरोन के नए मामलों की कमी को देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने 4 फरवरी, 2022 को मॉल को रात आठ बजे तक काम करने की अनुमति दी थी। उसके बाद से मॉल संगठन अब सामान्य समय के अनुसार संचालन को जारी रखने की अनुमति देने की मांग कर रहे हैं।

Also Read : Share Market Update : सेंसेक्स 1000 अंक टूटा, 1 मिनट में 5 लाख करोड़ का नुक्सान

Also Read : Gold Price : सोने की कीमतों में तेजी, 52000 तक जाने की संभावना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR