Monday, January 30, 2023
Monday, January 30, 2023
HomeAssembly Election 2022Victory Procession: पंजाब में आप की सरकार बनाने पर हरियाणा में निकाल...

Victory Procession: पंजाब में आप की सरकार बनाने पर हरियाणा में निकाल गया विजय जलूस, राज्यसभा सांसद गुप्ता ने कहा: अब हरियाणा है हमारा मिशन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

Victory Procession: पंजाब विधानसभा चुनाव- 2022 में आम आदमी पार्टी (आप) की प्रचंड जीत पर पंजाब, दिल्ली और हरियाण में पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह का जबरदस्त माहौल है। इस कड़ी में आप हरियाण के सहप्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता के नेतृत्व में शुक्रवार को सूबे  के हर जिले की  विधानसभा में ढोल-नगाड़े, मिठाई वितरण के साथ विजयी यात्रा निकाली। डॉ गुप्ता ने कैथल जिले के चीका में विजय यात्रा निकाली। यह विजय यात्रा कैथल से होते हुए गोहाना, रोहतक के बाद महम में आकर समाप्त हुई है। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थिति रहें।

पंजाब में दिल्ली के विकास मॉडल की हुई जीत (Victory Procession)

विजय यात्रा के समापन के बाद आप के राज्यसभा सांसद डॉ गुप्ता ने कहा कि पंजाब की यह प्रंचड जीत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली के विकास मॉडल की जीत है। दिल्ली में स्वास्थ्य, शिक्षा, परिवहन, महिला सुरक्षा, पानी व बिजली जैसी सुविधाओं में सुधार कर डाला है। पंजाब के लोगों ने केजरीवाल की नीतियों से प्रेरित होकर आप पार्टी का पूरे प्रदेश में परचम लहराया है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री और आप के संयोजक केजरीवाल ने पहले दिल्ली की और अब पंजाब की राजनीति को बदल कर रख दिया है।

अब हमारा है हरियाणा मिशन (Victory Procession)

डा गुप्ता ने कहा दिल्ली और पंजाब के बाद अब हमारा मिशन हरियाणा है, जिस पर आज से ही सभी कार्यकर्ताओं को पदाधिकारियों को एक मिशन के तहत कार्य करना होगा, क्योंकि न केवल पंजाब, बल्कि देश की जनता जान चुकी है अरविंद केजरीवाल ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो न केवल दिल्ली, पंजाब बल्कि पूरे देश की दिशा और दशा बदल सकते हैं।

राज्य को खुशहाल बनाने के लिए होगा कार्य (Victory Procession)

उन्होंने कहा पंजाब में पार्टी की ओर से घोषित मुख्यमंत्री के उम्मीदवार भगवत मान महिला सुरक्षा, नशे,नौजवानों को रोजगार देने जैसे मुददो पर कार्य करेंगे। पंजाब की लूट खसोट की राजनीति को विराम लगायेंगे, ताकि राज्य पंजाब पहले की तरह खुशहाल बने सके।

92 सीटों पर आप ने फतह हासिल की (Victory Procession)

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव- 2022 में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए 92 सीटों पर जीत दर्ज की है। पार्टी ने राज्य में पहली बार पूर्ण बहुमत हासिल किया है।

Also Read : Indian Oil Corporation श्रीलंका में बढ़ाई पेट्रोल और डीजल की कीमतें

Also Read : Share Market में लगातार चौथे दिन तेजी, सेंसेक्स 220 अंक ऊपर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR