Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessThe Kashmir Files Demand For Tax Free: दिल्ली विधानसभा के बजट अधिवेशन...

The Kashmir Files Demand For Tax Free: दिल्ली विधानसभा के बजट अधिवेशन में उठेगा ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म का मुद्दा, भाजपा विधायकों ने टैक्स फ्री की मांग

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

The Kashmir Files Demand For Tax Free: कश्मीरी पंड़ितों के पालयन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स’ भारत के विभिन्न राज्यों मे टैक्स फ्री होने के बाद अब इसकी मांग राजधानी दिल्ली में भी उठने लगी है। दिल्ली के भाजपा विधायक दल ने मांग की है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को राजधानी में तुरंत टैक्स फ्री किया जाए। इस संदर्भ में भाजपा के विधायकों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र भी लिखा गया है। इतना ही नहीं, भाजपा के विधायकों ने इस फिल्म का मुद्दा आगामी दिल्ली विधानसभा में शुरु हो रहे बजट अधिवेशन में भी उठाने का फैसला किया है।

बैठक में यह लोग हुए शामिल

भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी की अध्यक्षता में हुए सोमवार को इस बैठक में यह निर्णय लिया है। इस बैठक में दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ भाजपा के सभी विधायकों बिजेंद्र गुप्ता, मोहन सिंह बिष्ट, ओमप्रकाश शर्मा, अनिल वाजपेयी, जितेंद्र महाजन, अजय महावर और अभय वर्मा शामिल हुए।

पूरा देश फिल्म की कर रहा प्रशंसा

बैठक खत्म होने के बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जहां पूरा देश ‘द कश्मीर फाइल्स’ की प्रशंसा कर रहा है क्योंकि इसमें कश्मीर की सच्चाई से पूरे विश्व को अवगत कराया गया है। अब तक कई राज्य इस फिल्म को टैक्स फ्री कर चुके हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें लेकिन दिल्ली सरकार ने अभी तक इसे टैक्स फ्री नहीं किया।

सरकार करे फ्री स्क्रीनिंग का प्रबंध (The Kashmir Files Demand For Tax Free)

बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार जिन लोगों को तीर्थ यात्रा पर ले जा रही है, वे सभी लोग इस फिल्म को देखना चाहते हैं। इसलिए फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग का भी प्रबंध किया जाए। फिल्म को स्कूलों, कॉलेजों और अन्य शैक्षणिक संस्थाओं के विद्यार्थियों को भी दिखाया जाए, ताकि उन्हें इतिहास के इस अनछुए पहलू की पूरी जानकारी मिल सके।

Also Read : Market Capitalisation: बीते सप्ताह सेंसेक्स की टॉप 10 कंपनियों के मार्केट कैप में हुआ जबर्दस्त उछाल, 2.72 लाख करोड़ रुपये की हुई वृद्धि

Also Read : जानिए क्यों Foreign Investors भारतीय बाजार से निकाल रहे निवेश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

 

SHARE

MOST POPULAR