Thursday, May 26, 2022
Thursday, May 26, 2022
HomeBusinessNew Electric Suv: टाटा मोटर्स ने उठाया नई इलेक्ट्रिक एसयूवी से पर्दा, ...

New Electric Suv: टाटा मोटर्स ने उठाया नई इलेक्ट्रिक एसयूवी से पर्दा,  स्मार्ट टेक्नोलॉजी से है लैस 

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

New Electric Suv: टाटा मोटर्स जल्दी ही भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी कार को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने बुधवार को नई इलेक्ट्रिक एसयूवी कॉन्सेप्ट CURVV पर से पर्दा भी उठा दिया है। हालांकि कंपनी यह कार कब लॉन्च करेगी, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।  एसयूवी का डिजाइन बेहद स्टाइलिश है। इतना ही नहीं, कंपनी ने इसे स्मार्ट टेक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ सामने लाई है।

ICE इंजन में भी होगी लॉन्च

इस मौके पर कंपनी ने कहा कि यह एक ऐसी एसयूवी है जो लंबे सफर में भी जबरदस्त एक्सपीरिंयस कराएगी। इसे पहले EV के रूप में लॉन्च किया जाएगा, उसके बाद इसे ICE इंजन में लॉन्च किया जाएगा।

इन फीचर्स के साथ आएगी कार

अगर इसके फीचर्स के बात करें तो न्यू कॉन्सेप्ट कर्व एसयूवी में पैनोरमिक सनरूफ लगा हुआ,जो है जो केबिन अंदर नेचुरल लाइट का एक्सपीरियंस कराता है। इसके अलावा इंटीरियर दो फ्री-स्टैंडिंग लगा है। कार में स्प्लिट-हेडलैंप सेटअप, एलईडी डीआरएल के अलावा टेल-विड्थ LED tail lamp है।

दूसरी ईवी कार को कर सकती है चार्ज (New Electric Suv)

टाटा कॉन्सेप्ट CURVV की रेंज करीब 500 किमी तक हो सकती है,लेकिन इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि Tata CURVV दूसरी इलेक्ट्रिक कारों को चार्ज कर सकती है। वहीं, थ्री-पिन सॉकेट के जरिये लैपटॉप, टेंट या दूसरे इलेक्ट्रिक डिवाइस को भी पावर दे सकती है।

Also Read : Paytm के शेयर में आई 5 प्रतिशत की तेजी, जानें वजह

Also Read : 16 दिनों में 9.96 रुपए प्रति लीटर बढ़े पेट्रोल के दाम, सीएनजी भी हुई 2.5 रुपए महंगी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR