Saturday, May 21, 2022
Saturday, May 21, 2022
HomeBusinessTata Motors Ties Up With Bandhan Bank, ग्राहकों को 7.5 प्रतिशत से...

Tata Motors Ties Up With Bandhan Bank, ग्राहकों को 7.5 प्रतिशत से कम ब्याज पर मिलेगा ऋण

Tata Motors Ties Up With Bandhan Bank

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों के वित्त के लिए निजी क्षेत्र के बंधन बैंक के साथ समझौता किया है। आटोमेकर ने एक बयान में कहा है कि टाई-अप के हिस्से के रूप में, बंधन बैंक टाटा मोटर्स के ग्राहकों को 7.5 प्रतिशत से कम ब्याज दर पर ऋण प्रदान करेगा। यह योजना वाहन की कुल आन-रोड लागत पर अधिकतम 90 प्रतिशत वित्तपोषण की पेशकश करेगी।

कंपनी ने कहा कि यह योजना वाहन की कुल कीमत पर अधिकतम 90 फीसदी वित्तपोषण की पेशकश करेगी। टाटा मोटर्स के मुताबिक ग्राहक 7 साल तक की पुनर्भुगतान अवधि के साथ विशेष ईएमआई विकल्पों का भी लाभ उठा सकते हैं। बैंक ने फोरक्लोजर और आंशिक भुगतान पर शून्य शुल्क जैसी कुछ विशेष सुविधाएं भी तैयार की हैं।

कंपनी ने कहा है कि यह साझेदारी हमारे #FinanceEasy महोत्सव का एक हिस्सा है, जिसमें भारत में कई वित्त भागीदारों के साथ सहयोग कर रहे हैं ताकि कारों के स्वामित्व को सुलभ बनाया जा सके। वहीं इससे ग्राहकों की परेशानी भी खत्म होगी।

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट राजन अंबा ने कहा, कंपनी को उम्मीद है कि इन आॅफर्स से ग्राहकों के लिए टाटा कार खरीदने की प्रक्रिया काफी आसान हो जाएगी और इससे उनके समग्र खरीदारी अनुभव पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

Also Read : लीना नायर बनी फ्रांस के लग्जरी ग्रुप शनैल की ग्लोबल सीईओ

Read More : दिल्ली में Electric Vehicles की बिक्री राष्ट्रीय औसत से 6 गुना अधिक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR