Wednesday, February 8, 2023
Wednesday, February 8, 2023
HomeAutomobileTata Altroz DCA टाटा मोटर्स की अल्ट्रोज़ डीसीए की आज से शुरू...

Tata Altroz DCA टाटा मोटर्स की अल्ट्रोज़ डीसीए की आज से शुरू हुई बुकिंग, 21 हजार में कर सकते हैं बुक, इसी महीने से डिलीवरी भी शुरू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Tata Altroz DCA: देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बुधवार से अल्ट्रोज के DCA (डुअल क्लच ऑटोमैटिक) वर्ज़न कार की बुकिंग शुरु कर दी है। टाटा मोटर्स की यह प्रीमियम हैचबैक कार है। कंपनी ग्राहकों के लिए इसकी टोकन अमाउंट बुकिंग 21 हजार रुपए रखी है। अगर टाटा मोटर्स की आने वाली अल्ट्रोज के DCA प्रीमियम हैचबैक कार लेने का मन बना रहा हैं तो आपको अभी टोकन अमांउट के रूप में 21 हजार रुपए खर्च करने होंगे। कार की डिलीवरी भी इसी महीनें शुरु हो जाएगी।

आने वाले नई टाटा अल्ट्रोज़ में डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स होगा।  यह केवल 1.2L नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर के साथ उपलब्ध होगा। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस कार को टाटा मोटर्स ने डीसीए फीचर को भारत में ड्राइविंग को बेहतर बनाने के हिसाब से तैयार किया गया है।

अधिक जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप से कर सकते हैं संपर्क (Tata Altroz DCA)

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर केयर) राजन अंबा ने कहा कि भारत की सबसे सुरक्षित हैचबैक अल्ट्रोज़ ने प्रीमियम हैच सेगमेंट में अपने लिए एक जगह बनाई है। इसके 1.25 लाख से अधिक ग्राहक हैं। आप कंपनी की नज़दीकी अधिकृत डीलरशिप से संपर्क करके इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

अल्ट्रोज करेगी गोल्ड स्टैंडर्ड को स्थापित (Tata Altroz DCA)

अपनी सफलता को आगे बढ़ाते हुए, हम अल्ट्रोज़ डीसीए के रूप में लाइन-अप में एक वर्ल्ड क्लास ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पेश करके अपने ग्राहकों को खुश करना चाहते थे। हमें विश्वास है कि अल्ट्रोज़ डीसीए ऑटोमेटिक्स में ‘गोल्ड स्टैंडर्ड’ स्थापित करेगा और हमारे ग्राहकों को पसंद आएगा।

इन में केवल उपलब्ध होगा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (Tata Altroz DCA)

इसके अलावा  अल्ट्रोज़ डीसीए में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प केवल हायर ट्रिम्स XT, XZ, और XZ+ में उपलब्ध होगा। वहीं, नई ट्रांसमिशन यूनिट के साथ डार्क एडिशन की बिक्री भी होगी।  हालांकि, 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल मोटर और 1.5 लीटर ऑयल बर्नर 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जारी रहेगा।

Also Read : Gold Latest Price : सोने की कीमत में उछाल, चांदी हुई सस्ती

Also Read : Share Market Open Gap Down : रूस के तेज हमलों के बीच सेंसेक्स 900 अंक गिरा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR