Wednesday, September 28, 2022
Wednesday, September 28, 2022
HomeBusinessटैक्सी सर्विस में उतारा विमानन कंपनी स्पाइसजेट, जानिए कौन से ग्राहक ले...

टैक्सी सर्विस में उतारा विमानन कंपनी स्पाइसजेट, जानिए कौन से ग्राहक ले सकेंगे इस सेवा का लाभ

SpiceJet Taxi Service

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। अब वो दौर भी शुरू हो गया है,जब विमान यात्रियों को सिर्फ अन्य टैक्सी कैबों पर ही निर्भर नहीं पड़ेगा। यात्रियों को फटाफट एयरफोर्ट पहुंचाने के लिए विमानन कंपनी भी अपनी टैक्सी सेवा की शुरुआत कर दी है। घरेलू विमानन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने टैक्सी सर्विस की शुरुआत की है। कंपनी यह सेवा दुबई समेत 28 एयरपोर्ट पर शुरू की गई है। फिलहाल इस सेवा का लाभ केवल और केवल स्पाइसजेट के ग्राहक ही उठा सकते हैं, कोई अन्य एयरलाइन्स के ग्राहक नहीं। कंपनी इसकी शुरुआत की जानकारी 12 अगस्त, 2022 को दी। इसकी शुरुआत होते ही अब यात्रियों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पडेगा। आइये जानते हैं कि कैसे स्पाइजेट के यात्री इस टैक्सी सर्विस का लाभ ले सकते हैं।

ऐसे मिलेगी टैक्सी सेवा

अब से आप जब भी स्पाइसजेट की फ्लाइट टिकट बुक कराएंगे तो आपके फोन एक मैसेज आएगा। इस मैसेज स्पाइसजेट टैक्सी सर्विस की पूरी डिटेल्स होगी और इससे जुड़ा एक लिंक होगा। इस लिंक के माध्यम से ही आप कंपनी टैक्सी सर्विस का लाभ ले पाएंगे। यहां पर आपको अपना पिक-अप लोकेशन और पिक-अप टाइम भरना होगा। इसके कंफर्म होते ही आपके निर्धारित टाइम और पिक लोकशन पर सैनिटाइज्ड कैब पहुंच जाएगी।

उंगलियों पर टैक्सी सेवा 

स्पाइसजेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि, सर्वश्रेष्ट एयरफोर्ट सेवा अब आपके एक उंगली पर है। इसके क्लिक करते ही इसका आंनद उठा सकते हैं। पेश है एयरपोर्ट ड्रॉप्स और पिक-अप के लिए स्पाइजेट की टैक्सी सर्विस। परेशानियों और कैंसिल जैसे झंझटों से बचने के लिए अब बुक करें स्पाइजेट टैक्सी सर्विस। अब आपको यहां पर भी उतना ही आनंद मिलेगा, जितना उड़ान में आनंद मिलता है। http://spicejet.com पर अभी बुक करें।

यात्रियों को नहीं करना पड़ेगा ज्यादा इंतजार

टैक्सी सर्विस को शुरू करने पर स्पाइसजेट के चीफ बिजनेस ऑफिसर देबोजो महर्षि ने कहा कि इस सुविधा के माध्यम से स्पाइसजेट के यात्रियों का अनुभव और बेहतर होग। इस सर्विस के शुरू होने के बाद अब यात्रियों को एयरपोर्ट के लिए कैब बुक करने की झंझट से राहत मिलेगी और ज्यादा समय के लिए इंतजार नहीं करना होगा।

संबंधित खबरें:

18 दिन 8 घटना ने हिलाया स्पाइसजेट का शेयर, मालवाहक विमान में भी आई तकनीकी खराबी, DGCA ने भेजा नोटिस

इसको भी पढ़ें: होशियारपुर पहुंची द ग्रेट इंडिया रन, 5वें दिन धावकों ने 100 किलोमीटर दौड़ की पूरी

Connect With Us:Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR