Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeBusinessSocial Crypto Token लॉन्च, कल से शुरू होगी बिक्री

Social Crypto Token लॉन्च, कल से शुरू होगी बिक्री

Social Crypto Token

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
देश में अब जल्दी ही सोशल क्रिप्टो टोकन की बिक्री भी शुरू होगी। आज 17 जनवरी को क्रिप्टो एक्सचेंज OKEx ने Gari Token की बिक्री को लॉन्च कर दिया है और इसकी बिक्री कल 18 जनवरी से शुरू हो जाएगी। इस Gari Token के बिक्री की सुविधा अभी OKEx के प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध है। ये जानकारी साझा करते हुए क्रिप्टो एक्सचेंज OKEx ने बताया कि शुरूआती तौर पर यह टोकन सिर्फ दक्षिण एशियाई यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा।

इस टोकन को आप OKEx Jumpstart Platform पर लाइव होने के बाद खरीद सकेंगे। टोकल सेल के दौरान यूजर्स सिर्फ ओकेबी टोकन के जरिए ही गारी टोकन को खरीद सकेंगे जो OKEx की अपना टोकन है। इसका अलॉटमेंट सेशन 4:00 (UTC) बजे लाइव होगा। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने इस सोशल क्रिप्टो टोकन को लॉन्च किया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक OKEx Jumpstart प्लेटफॉर्म पर 50 लाख टोकन्स बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। जब इसकी बिक्री शुरू होगी तो प्रति GARI के लिए 0.2 USDT (Tether) यूनिट प्राइस तय किया गया है। इंडियन रुपए में 1 Tether की कीमत 74.34 रुपये है। इंडिविजुअल निवेशकों के लिए न्यूनतम सब्सक्रिप्शन राशि 1 GARI और अधिकतम 7500 GARI है।

GARI Token के फायदे (Social Crypto Token)

बता दें कि GARI Token चिंगारी क्रिएटर्स की कम्युनिटी के लिए सोशल टोकन है। इससे क्रिएटर्स को डीसेंट्रलाइज्ड आटोनॉमस आगेर्नाइजेशन के जरिए भविष्य में किसी भी प्लेटफॉर्म डेवलपमेंट्स को नियमित करने की अथॉरिटी मिलेगी। GARI Token के जरिए कंटेंट को मोनेटाइज किया जा सकेगा। इतना ही नहीं ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म के जरिए यूजर्स कंटेंट को बनाने और देखने के लिए इस टोकन हासिल कर सकेंगे।

Also Read : Share Market Update बाजार में वोलैटिलिटी के बीच सेंसेक्स 20 अंक ऊपर

Read More : Tesla in India एक ट्वीट पर एलन मस्क को कई राज्यों से न्योता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR