Tuesday, May 24, 2022
Tuesday, May 24, 2022
HomeBusinessस्कोडा ऑटो इंडिया ने उत्तर भारत में टचप्वाइंट संख्या में किया इजाफा,...

स्कोडा ऑटो इंडिया ने उत्तर भारत में टचप्वाइंट संख्या में किया इजाफा, जानिए कब कितनी हुई संख्या ?

Skoda Auto India

  • टचप्वाइंट संख्या बढ़कर हुई 51
  • दो वर्षों कंपनी ने की 104 फीसदी की वृद्धि
  • टचप्वाइंट संख्या के बढ़ने से बढ़ेगी बिक्री

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

ऑटोमोबिल विनिर्माता कंपनी स्कोडा ऑटो इंडिया (skoda Auto India) ने गत दो वर्षों में उत्तर भारत में ज्यादा ध्यान देते हुए अपनी उपस्थिति बढ़ाकर दोगुनी कर दी है। कंपनी ने 2022 में पूरे उत्तर भारत (North India) में ग्राहक टचप्वाइंट( number of touchpoints) की संख्या बढ़ाकर 51 कर दिया है,जोकि 2019 में महज 25 थी। पिछले दो वर्षों में कंपनी ने 104 फीसदी की वृद्धि की है। यह जानकारी कंपनी ने सोमवार को दी।

कंपनी के विकास रणनीति का है हिस्सा

इस मौके पर स्कोडा ऑटो इंडिया (skoda Auto India) ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में कंपनी ने कहा कि इस क्षेत्र में विकास स्कोडा की इंडिया 2.0 रणनीति का हिस्सा है। यह न केवल नए मंच और उत्पाद लाइनों को पेश करने पर केंद्रित है बल्कि यह भी सुनिश्चित करता है कि ऑटो विनिर्माता ग्राहक के करीब हो। ग्राहक टचप्वाइंट बढ़ने से कंपनी इस क्षेत्र में बिक्री में 17 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज कर सकी।

इन स्थानों पर भी कंपनी करेगी केंद्रों का विस्तार

इसके अलावा, कंपनी ने उत्तरी भारत के शहरी केंद्रों में अपना आधार 127 प्रतिशत तक बढ़ाया है। इस साल यह बढ़कर 34 हो गया है, जबकि 2019 में 15 था। कार विनिर्माता अब सोलन, देहरादून, बरेली, कानपुर, प्रयागराज और कोटा में ग्राहकों के लिए सुविधा केंद्रों की पेशकश करने जा रही है। वहीं, आने वाले दिनों में कंपनी इसका विस्तार मुरादाबाद, वाराणसी, अमृतसर और रुड़की तक में भी करेगी।

कंपनी के निदेशक ने कही यह बातें

स्कोडा ऑटो इंडिया (skoda Auto India) के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने कहा कि कंपनी का अंतिम लक्ष्य ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा प्रदान करना और उनकी संतुष्टि सुनिश्चित करना है।

Also Read : Selling in Share Market : सेंसेक्स 350 अंक गिरकर 59073 पर पहुंचा

Also Read : Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR