Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeBusinessMusk joins Twitter Board: ट्विटर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हुए...

Musk joins Twitter Board: ट्विटर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हुए शेयरधारक मस्क, SEO पराग ने किया स्वागत

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

Musk joins Twitter Board: सोशल मीडिया साइट ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदने के बाद अब टेस्ला इंक व स्पेसएक्स के फाउंडर व सीईओ एलन मस्क ट्विटर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हो रहे हैं। इस बात का खुलासा ट्विटर ने मंगलवार को एक सिक्योरिटी फाइलिंग के जरिए किया। इतना ही नहीं, ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने भी इस बात की जानकारी दी।

मस्क के लिए पराग यह बोले

ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि,  मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने बोर्ड में एलन मस्क को नियुक्त कर रहे हैं। हाल के सप्ताहों में एलन के साथ बातचीत की,जिसके बाद यह स्पष्ट हो गया है कि वह हमारे बोर्ड के लिए ग्रेट वैल्यू लाएंगे।

आगे उन्होंने कहा कि वह सर्विस के एक पैशनेट बिलीवर और घोर आलोचक दोनों हैं, जिसकी लॉन्ग टर्म में हमें मजबूत बनाने के लिए ट्विटर पर और बोर्डरूम में जरूरत है। आपका स्वागत है एलन।

महत्वपूर्ण सुधारके लिए काम करने की आश (Musk joins Twitter Board)

ट्विटर के सीईओ के ट्वीट का जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि आने वाले महीनों में ट्विटर में महत्वपूर्ण सुधार करने के लिए पराग और ट्विटर बोर्ड के साथ काम करने की आशा है।

उल्लेखनीय है कि टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने गत एक दिन पहले ट्विटर की 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीद है। यह हिस्सेदारी लगभग 7.35 करोड़ रुपए में खरीदी है।

Also Read : देश में बेरोजगारी दर घटकर 7.6 फीसदी पर आई, सबसे ज्यादा बेरोजगारी 26.7 फीसदी हरियाणा में

Also Read : एचडीएफसी का एचडीएफसी बैंक में विलय से बाजार में भरा जोश, सेंसेक्स 1500 अंक उछला, निफ्टी ने तोड़ा 18000 का लेवल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR