Tuesday, February 7, 2023
Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessSextortion Case: जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग के मामले में ईडी ने अर्चना...

Sextortion Case: जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग के मामले में ईडी ने अर्चना नाग की पूर्व सहयोगी से दूसरी बार की पूछताछ

- Advertisement -

प्रवर्तन निदेशालय ने ओडिशा में कथित जबरन वसूली और ब्लैकमेलिंग (सेक्सटॉर्सन) मामले में मुख्य आरोपी अर्चना नाग की पूर्व सहयोगी श्रद्धांजलि से दूसरी बार पूछताछ की है। ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि उड़िया फिल्म निर्माता अक्षय परीजा से जबरन वसूली के सिलसिले में शुक्रवार को श्रद्धांजलि से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की गई।

ईडी ने दूसरी बार की श्रद्धांजलि से पूछताछ

केंद्रीय जांच एजेंसी ने उनके ड्राइवर चंदन से भी पूछताछ की थी। बता दें कि ईडी ने इस मामले में दूसरी बार श्रद्धांजलि से पूछताछ की है। उनसे पहली बार 23 नवंबर को पूछताछ की गई थी। परीजा ने अक्टूबर में यहां नयापल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि नाग और श्रद्धांजलि ने अक्तूबर में उससे तीन करोड़ रुपये की मांग की थी और नहीं देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। बता दे कि परीजा से शुक्रवार को पूछताछ की गई थी।

नाग ने महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए किया मजबूर

श्रद्धांजलि से दूसरी बार हुई यह पूछताछ महत्वपूर्ण है क्योंकि ईडी की ओर से अब अर्चना नाग और उनके पति जगबंधु चंद को रिमांड पर लिए जाने की उम्मीद है। दंपति से अनबन के बाद श्रद्धांजलि ने खंडागिरी पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया था कि अर्चना ने रैकेट में उसका इस्तेमाल किया था। श्रद्धांजलि ने यह भी आरोप लगाया था कि नाग ने महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया और वह इस रैकेट की शिकार हुईं।

ईडी नाग और उसके पति के वित्तीय लेन-देन की जांच कर रही है, क्योंकि यह पता चला है कि दंपति ने 2018 से केवल चार वर्षों की अवधि में 30 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है। दंपति पर अमीर और प्रभावशाली व्यक्तियों को ब्लैकमेल करने और उन्हें सेक्स रैकेट में फंसाकर करोड़ों में कमाई करने का आरोप लगाया गया था।

MOST POPULAR