Tuesday, September 27, 2022
Tuesday, September 27, 2022
HomeBusinessएसबीआई ने लॉन्च की लोन देनी की विशेष सुविधा, 8 स्टेप फॉलो...

एसबीआई ने लॉन्च की लोन देनी की विशेष सुविधा, 8 स्टेप फॉलो करने पर देगा 35 लाख का लोन

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली, SBI Loan: देश की सबसे बड़ी बैंकों में से एक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए लोन प्रोसीजर को और आसान बना दिया है। 8 स्टेप फॉलो कर बैंक ग्राहकों को 35 लाख रुपये तक का लोन मुहैया करवा रही है। इस लोन के लिए एसबीआई ने सोमवार को योनो प्लेटफॉर्म पर रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया है। इसके लॉन्च होते ही अब बैंक से योग्य वेतनभोगी ग्राहक मात्र 8 स्टेप को अपना कर 35 लाख रुपये तक का व्यक्तिगत लोन हासिल कर सकते हैं।

100 प्रतिशत कागज लैस होगा लोन

एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च पर एसबीआई ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को पर्सनल लोन के लिए एक विशेष सुविधा प्रदान की है। आज बैंक ने एक्सप्रेस क्रेडिट को लॉन्‍च किया है, जिसके तहत नौकरीपेशा लोग डिजिटिल तरीके से इस लोन के लिए अप्लाई कर सकेंगे। हालांकि इस लोन का लाभ ग्राहकों को योनो एप पर ही मिलेगा। आगे बैंक ने कहा कि यह लोन की प्रक्रिया पूरी तरह कागजलैस होगी।

लोन की सारी प्रक्रिया होगी डिजिटिल

रीयल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट के तहत अब ग्राहकों को पर्सनल लोन लेने के लिए बैंक की शाखों के चक्कर लगाने नहीं पड़ेंगे। इसके तहत केवल 8 स्टेप प्रक्रिया को फॉलो कर 35 लाख का लोन प्राप्त कर सकेंगे। इतना ही नहीं, यहां पर लोन की क्रेडिट जांच, पात्रता, मंजूरी और दस्तावेज डिजिटल तरीके होगी।

योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के शुरू हुई सेवा

इस मौके पर एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा कि योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू करने की खुशी है। एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल परेशानी मुक्त और कागज रहित ऋण प्रक्रिया का अनुभव करने में सक्षम बनाएगा।

इसको भी पढ़ें:

दोबारा रेपो रेट में वृद्धि के अनुमान, गवर्नर दास ने दिये संकेत, और महंगे होंगे लोन

ये पढ़ें:  उत्पाद शुल्क कटौती के बाद पेट्रोल डीजल की नई कीमतें जारी, विभिन्न शहरों में इतने पर आया तेल

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR