Sunday, May 29, 2022
Sunday, May 29, 2022
HomeBusinessSah Polymers आईपीओ लाने की कर रही तैयार, सेबी के पास DRHP...

Sah Polymers आईपीओ लाने की कर रही तैयार, सेबी के पास DRHP दाखिल

Sah Polymers IPO

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) में निवेश करने वालों के लिए पिछले साल की तरह इस साल भी शानदार साबित होने वाला है। इस साल भी कई कंपनियां अपने आईपीओ आने की घोषणा कर चुकी हैं। इस कड़ी में उदयपुर की साह पॉलीमर्स (Sah Polymers IPO) आईपीओ लाने की तैयारी में है।

नहीं होगी इक्विटी OFS

कंपनी ने आईपीओ के लिए मार्केट रेगुलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) के पास ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) दाखिल कर दिए हैं। इस आईपीओ के जारिये कंपनी ने 1,02,00,000 नए इक्विटी शेयर जारी करेगी। हालांकि यह इक्विटी शेयर ऑफर फॉर सेल (OFS) नहीं होगी।

यहां होगा फंड का इस्तेमाल

आईपीओ से मिलने वाली राशि का इस्तेमाल कंपनी नए फ्लैग्जिबल इंटरमीडिएट बल्क कंटेनर्स (एफआईबीसी) प्लांट के मैन्युफैक्चरिंग, उत्पादन क्षमता का विस्तार, नई प्रोजक्ट के लिए वर्किंग कैपिटल आवश्यकताओं तथा कर्ज चुकाने में के लिए करेगी।

यह काम करती है कंपनी

साह पॉलीमर्स पॉलीप्रोपलीन (पीपी) उच्च घनत्व वाले पॉलिथिलीन एफआईबीसी बैग, बुने बोरे, बुना कपड़ा और पॉलीमर के बुने हुए प्रोडक्ट का मैन्युफैक्चरिंग और बिक्री करती है।

ये भी पढ़ें : शेयर बाजार ने लाल रंग से की कारोबार शुरुआत, सेंसेक्स 500 अंक लुढ़का, निफ्टी 17250 के नीचे, मिडप कैप में गिरावट

ये भी पढ़ें : इंफोसिस के बाद अब टाटा स्टील ने भी समेटा रूस से कारोबार, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

ये भी पढ़ें :  अडानी समूह ने की देश की सबसे बड़ी समुद्री सेवा कंपनी ओएसएल का अधिग्रहण, समुद्री सेवा में रखा कदम, जानें कितने की हुई डील?

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE

MOST POPULAR