Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeBusinessReliance Jewels Launches Classic Bridal Jewellery शादियों के मौसम के लिए क्लासिक ब्राइडल ज्वैलरी

Reliance Jewels Launches Classic Bridal Jewellery शादियों के मौसम के लिए क्लासिक ब्राइडल ज्वैलरी

- Advertisement -

Reliance Jewels Launches Classic Bridal Jewellery

Reliance Jewels, India’s most trusted jewellery brand launches a classic line of designs to lift up the bridal look with handcrafted, heritage gold and diamond jewellery. With the launch of the new jewellery line, Reliance Jewels wishes the brides-to-be good luck andhappiness for thenext phaseof their life. The curated jewellery line is perfect not just for the wedding ceremony but for variousother occasions like Engagement, Sangeet, Mehendi, Reception and many others.

रिलायंस ज्वेल्स ने इस बार शादियों के मौसम के लिए क्लासिक ब्राइडल ज्वैलरी कलेक्शन को लॉन्च किया

#SampannVivah थीम के साथ, रिलायंस ज्वेल्स आने वाले शादियों के मौसम के लिए पूरी तरह तैयार है

मुंबई, नवंबर 23, 2021: भारत में आभूषणों के सबसे भरोसेमंद ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स ने इस बार बेमिसाल कारीगरी से तैयार किए हेरिटेज गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के साथ ब्राइडल लुक को और ज्यादा शानदार बनाने के लिए उम्दा डिजाइनों वाले क्लासिक ज्वैलरी कलेक्शन को लॉन्च किया है।

Reliance Jewels Launches Classic Bridal Jewellery

नई ज्वेलरी लाइन के लॉन्च के साथ, रिलायंस ज्वेल्स भावी दुल्हनों को उनके आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं देता है और उनकी खुशहाली की कामना करता है। कला की बारीकियों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए ये आभूषण सिर्फ शादी समारोह के लिए ही नहीं, बल्कि सगाई, संगीत, मेहंदी, रिसेप्शन और कई अन्य अवसरों के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

गोल्ड एवं डायमंड के नेकवियर कलेक्शन

अद्भुत कारीगरी के साथ तैयार किए गए गोल्ड एवं डायमंड के नेकवियर कलेक्शन में लेयर्ड स्टाइल ज्वैलरी, खूबसूरत चोकर्स, लंबी चेन एवं बेहद जटिल कलाकारी वाले हारम् के अलावा एंटीक डिजाइनों के साथ येलो गोल्ड में बनाई गई क्लासिक ब्राइडल ज्वैलरी शामिल हैं।

सोने के विशेष आभूषणों के डिजाइनों में गुलाबी मीनाकारी कला के साथ उत्कृष्ट विरासत और मंदिर शैली के आभूषण भी शामिल हैं, जो पुराने जमाने के सौंदर्य तथा नए जमाने के बेहद खास स्टाइल के माध्यम से भारतीय संस्कृति को खूबसूरती से प्रस्तुत करते हैं।

डायमंड ज्वैलरी की रेंज में क्लासिक चोकर्स

डायमंड ज्वैलरी की रेंज में क्लासिक चोकर्स, येलो, ह्वाइट एवं रोज़ गोल्ड फिनिश में शानदार नेकलेस सेट और विभिन्न डिजाइनों में हीरों से जड़े आभूषण शामिल हैं, जिनमें हर दुल्हन की इच्छा समाहित है कि उसके गहने भी हर अवसर के लिए उपयुक्त और समय की कसौटी पर खरे हों। इस विस्तृत कलेक्शन को उनके जीवन के सबसे बड़े दिन को यादगार बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वेडिंग कलेक्शन

इस वेडिंग कलेक्शन में ऐसे डिज़ाइनों को शामिल किया गया है, जो पूरे भारत की संस्कृति एवं परंपराओं की झलक प्रस्तुत करते हैं। पारंपरिक और आधुनिक, दोनों तरह के स्टाइल वाले आभूषण अलग अलग वजन के विकल्पों में उपलब्ध हैं, लिहाजा इस कलेक्शन के आभूषण हर दुल्हन और परिवार के लिए उपयुक्त हैं।

शादी के गहनों के बिल्कुल नए कलेक्शन को प्रस्तुत करने के अलावा, रिलायंस ज्वेल्स ने 23 दिसंबर तक स्पेशल वेडिंग ऑफ़र की घोषणा की है, जिसमें गोल्ड ज्वैलरी मेकिंग चार्ज और डायमंड ज्वैलरी के मूल्य पर 20% तक की छूट शामिल है।

इस नए कलेक्शन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री सुनील नायक, सीईओ, रिलायंस ज्वेल्स, ने कहा, “इस कलेक्शन के जरिए हम प्रत्येक दुल्हन के सुखी एवं समृद्ध वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं।

Also Read: Audi India ने एक आकर्षक नए अवतार में लॉन्च की ऑडी Q5

पारंपरिक और आधुनिक डिज़ाइनों वाला यह कलेक्शन भारत की समृद्ध विरासत और कला के विभिन्न रूपों से प्रेरित है। रिलायंस ज्वेल्स के इस नए कलेक्शन में हमने इस बात को ध्यान में रखा है कि प्रत्येक आभूषण को बेहद सावधानी और शानदार कारीगरी के साथ तैयार किया जाए, साथ ही उनमें प्रेम, विरासत और परंपरा की झलक दिखाई दे, जो निश्चित तौर पर हर दुल्हन के जीवन के सबसे बड़े मौके पर उसकी खुशियों में चार चाँद लगा देगा।”

यह शानदार कलेक्शन देश भर में मौजूद रिलायंस ज्वेल्स फ्लैगशिप के सभी शोरूम में विशेष रूप से उपलब्ध होगा, और रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट www.reliancejewels.com पर इस कलेक्शन की सीमित रेंज उपलब्ध होगी।

रिलायंस ज्वेल्स का परिचय

रिलायंस ज्वेल्स भारत में शीर्ष 10 विश्वसनीय रिटेल ब्रांड्स की सूची में शामिल, रिलायंस रिटेल लिमिटेड का एक हिस्सा है। यह ब्रांड सोने, हीरे, प्लैटिनम और चांदी के आभूषणों की शानदार और विस्तृत श्रृंखला पेश करता है।

बेहतरीन डिजाइन और शानदार कारीगरी पर विशेष ध्यान देते हुए, रिलायंस ज्वेल्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों को बेहद खास और बेमिसाल डिजाइनर कलेक्शन पेश करना है, जो कला, शिल्प और समृद्ध भारतीय विरासत से प्रेरित हो। रिलायंस ज्वेल्स शुद्ध प्रेम और भावनाओं के सुनहरे धागे से सजाकर जीवन के हर खास लम्हे का उत्सव मनाने में यकीन रखता है।

रिलायंस ज्वेल्स के पास भारत के 125 से अधिक शहरों में 250 से ज्यादा फ्लैगशिप शोरूम और शॉप-इन शॉप्स का स्वामित्व है और उनका संचालन करता है, साथ ही बड़ी तेजी से इसके दायरे का विस्तार कर रहा है। ब्रांड हमेशा अपने ग्राहकों को बेमिसाल सेवाएं और आभूषणों की खरीदारी का एकीकृत अनुभव प्रदान करके उनकी खुशी सुनिश्चित करता है। रिलायंस ज्वेल्स में सोने एवं हीरे के आभूषण दूसरों के मुकाबले बेहद किफायती मूल्य पर उपलब्ध हैं।

शून्य-बर्बादी और प्रतिस्पर्धियों की तुलना में बेहतर मेकिंग चार्जेज ग्राहकों के लिए 100% संतुष्टि सुनिश्चित करते हैं। रिलायंस ज्वेल्स अपने प्रत्येक आभूषण में 100 प्रतिशत शुद्धता, पारदर्शी कीमत और गुणवत्ता की गारंटी का आश्वासन देता है। ब्रांड केवल 100 प्रतिशत बीआईएस हॉलमार्क वाले सोने के आभूषणों की बिक्री करता है, और आभूषणों में इस्तेमाल किया जाने वाला प्रत्येक हीरा स्वतंत्र प्रमाणन प्रयोगशालाओं द्वारा

Also Read : Airtel ने अपने प्रीपेड प्लानों में की बढ़ोतरी, जानिए अब कितने के हुए प्लान

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR