Saturday, January 28, 2023
Saturday, January 28, 2023
HomeBusinessRatanindia Enterprises सभी बैंकों के साथ करेगी गठजोड़

Ratanindia Enterprises सभी बैंकों के साथ करेगी गठजोड़

- Advertisement -

Ratanindia Enterprises

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
रतनइंडिया एंटरप्राइजेज कुछ समय पहले ही वित्तीय प्रौद्योगिकी (फिनटेक) कारोबार में उतरी है। लेकिन कंपनी अब सभी बैंकों के साथ गठजोड़ पर प्लानिंग कर रही है। बताया जा रहा है कि रतनइंडिया एंटरप्राइजेज मार्च, 2023 तक सभी बैंकों के साथ गठजोड़ की योजना बनाई है।

बताते चले कि फिलहाल कंपनी के वित्तीय प्रौद्योगिकी मंच बैंकसे का ऋण उत्पादों की पेशकश के लिए 21 बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ करार है। बैंकसे एक पूर्ण डिजिटल वित्तीय एग्रीगेटर मंच है जिसपर एंड्रॉयड मोबाइल वेब पोर्टल के जरिये पहुंचा जा सकता है।

रतन इंडिया एंटरप्राइजेज के चेयरपर्सन राजीव रतन ने एक बयान जारी कर कहा कि हमारा अगले वित्त वर्ष के अंत तक सभी बैंकों के साथ करार का इरादा है। सभी बैंक हमारे मंच पर अपने उत्पादों की पेशकश करेंगे।। उन्होंने कहा कि दोपहिया और व्यक्तिगत ऋण की मंजूरी मात्र दो मिनट में दी जाती है। आगे चलकर हम अपने मंच से और उत्पाद जोड़ेंगे। हमारा विचार सभी वित्तीय उत्पादों के लिए पूर्ण मार्केटप्लेस बनने का है।

राजीव रतन (Rajiv Ratan) ने कहा कि इसके अलावा हमारा मंच ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ पेशकश की तुलना करने की भी सुविधा देता है। यह ऐसा है जिसमें पूंजी का जोखिम नहीं है। क्रेडिट स्कोर की जांच और कर्ज देने का काम वित्तीय संस्थान करते हैं। बैंक या वित्तीय संस्थान रिजर्व बैंक के दिशानिदेर्शों के अनुसार ही कर्ज देते हैं।

Also Read : Business Summit: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी ने लिया ईटी ग्लोबल बिजनेस समिट भाग

Also Read : IIP Data : देश के औद्योगिक उत्पादन सूचकांक में 1.3 फीसदी का उछाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

MOST POPULAR