Monday, September 26, 2022
Monday, September 26, 2022
HomeBusinessव्हीलचेयर पर होने के बाद कजरा रे पर जमकर थिरके राकेश झुनझुनवाला,...

व्हीलचेयर पर होने के बाद कजरा रे पर जमकर थिरके राकेश झुनझुनवाला, पेश की जिंदादिली की मिसाल

Rakesh Jhunjhunwala Rocking on Wheelchair

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। जिंदादिली का अर्थ अगर राकेश झुनझुनवाला कहा जाए तो इसमें कोई शक नहीं कि यह वाक्य उन पर फिट नहीं बैठता। राकेश झुनझुनवाला मतबल एक जिंदादिली इंसान, जो हर मुश्किलों में आने के बावजूद हमेशा हंसना और लोगों के बीच सकारात्मक संदेश देना जानता हो। फिलहाल, ऐसा जिंदादिली इंसान अब हमारे बीच में नहीं रहा है। जी हां, आप सही सुन रहे हैं, शेयर बाजार के बिगबुल के रूप में मशहूर टॉप ब्रोकर-निवेशक राकेश झुनझुनवाला का रविवार को निधन हो गया है। उनके निधन के बाद उनका सोशल मीडिया पर एक वीडयो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राकेश झुनझुनवाला हिन्दी सिनेमा के गीत पर जमकर थिरकते हुए साफ दिखाई पड़ रहे हैं।

व्हीलचेयर होने के बाद भी पेश की जिंदादिली की मिसाल

राकेश झुनझुनवाला वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर दिखा जा सकता है कि वह किसी प्रकार से डांस कर रहे हैं। इस साफ पता चलता है कि वह एक जिंदादिली इंसान थे। बीमारी की वजह से व्हीलचेयर पर आने के बाद भी उनका हौसाल नहीं टूटा। राकेश झुनझुनवाला इस वीडियो में बंटी बब्ली के सबसे महूशर गाने ‘कजरा रे कजरा रे तेरे काले काले नैना’ पर जमकर नाच रहे हैं और वह इस गीत पर हर वो अदाएगी प्रस्तुत कर रहें,जो उनसे संभव हो पा रही है। वह कभी सॉल को मुंह पर लपटेकर तो अपने हाथों से अदाएगी प्रस्तुत कर रहे हैं और वहां मौजूद लोग उनके नाच का जमकर लुफ्त ले रहे हैं। साथ ही वीडियो को भी शूट कर रहे हैं।  अब जब झुनझुनवाला इस दुनिया में नहीं है तो लोगो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी जिंदादिली देश के युवाओं के सामने उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं।

भारत के 36वें रईस आदमी थे झुनझुनवाला  

राकेश झुनझुनवाला का निधन रविवार सुबह निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मालाबार हिल श्मशान घाटा पर आज शाम 5 बजे किया जाएगा। झुनझुनवाला ने हाल ही में नई एयरलाइन कंपनी अकासा एयर में निवेश किया था। उन्होंने 7 अगस्त से अकासा की पहली कॉमर्शियल उड़ान को हरी झंडी दिखाई। वह इस एयरलाइन के सबसे बड़े निवेशक हैं। झुनझुनवाला की अनुमानित कुल संपत्ति 5.5 बिलियन डॉलर (जुलाई 2022 तक) आंकी गई है। वह भारत के 36वें सबसे अमीर व्यक्ति बन गए थे।

संबंधि खबरें:

भारत के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक; आया था कार्डियक अरेस्ट

इसको भी पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार

इसको भी पढ़ें:  आखिरी बार इस कार्यक्रम में दिखे राकेश झुनझुनवाला, जानिए कौनसा था वह कार्यक्रम

Connect With Us:Twitter | Facebook |Instagram Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR