Thursday, December 8, 2022
Thursday, December 8, 2022
HomeBusinessराहुल की 77 रनों की कप्तानी पारी के बदौलत लखनऊ ने दिल्ली...

राहुल की 77 रनों की कप्तानी पारी के बदौलत लखनऊ ने दिल्ली के सामने रखा 196 रनों का लक्ष्य

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली।  

रिषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स का सामना केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर हो रहा है। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने इस मैच में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केएल राहुल और मार्कस स्टोइनिस क्रीज पर हैं। टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 195 रन बनाए और दिल्ली को 196 का टारगेट दिया है। कप्तान केएल राहुल (Strong innings of captain Rahul) ने 51 गेंदों पर 5 छक्के और 4 चौकों की मदद से 77 रन की पारी खेली और शार्दुल ठाकुर की गेंद पर कैच आउट हो गए।

lokhnow 13

राहुल और दीपक की बेहतरीन पारी

केएल राहुल आईपीएल 2022 में कमाल के फॉर्म में हैं। दिल्ली के खिलाफ मैच में उनके बल्ले से दूसरा अर्धशतक निकला है। इस सीजन वो 2 शतक भी लगा चुके हैं।आईपीएल में राहुल का ये 29वां अर्धशतक है। राहुल के अलावा दीपक हुड्डा ने भी मैच में शानदार पारी खेली। उन्होंने 34 गेंद में 52 रन की पारी खेली। दीपक को शार्दूल ठाकुर ने आउट किया।

lokhnow 12

केएल राहुल और दीपक के बीच दूसरे विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी हुई। दीपक का आईपीएल 2022 में तीसरा अर्धशतक सिर्फ 32 गेंद में आया। वहीं, आईपीएल में यह उनका 6वां अर्धशतक है।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शा, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, रिषभ पंत (विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पावेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।

लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी काक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई।

ये पढ़ें: देश में बढ़ते बिजली संकट के बीच पीक पावर शॉर्टेज पहुंची 10.77 गीगावॉट, जानें क्या कहा एक्सपर्ट्स ने

ये पढ़ें: प्रसिद्ध अर्थशास्त्री सुमन बेरी बने नीति आयोग के नए उपाध्यक्ष, कहा: एक सशक्त संगठन की सौंपी गई जिम्मेदारी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR