Tuesday, December 6, 2022
Tuesday, December 6, 2022
HomeBusinessPunjab Chief Minister: पंजाब में सरकार बनाने के लिए भावी मुख्यमंत्री मान...

Punjab Chief Minister: पंजाब में सरकार बनाने के लिए भावी मुख्यमंत्री मान मिले राज्यपाल पुरोहित से, 92 विधायकों का दिया समर्थन पत्र, कहा पंजाब को पंजाब बनाने के लिए होगी शपथ

- Advertisement -

Punjab Chief Minister

इंडिया न्यूज,पंजाब। पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को राज्यपाल बीएल पुरोहित से मुलाकात किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के ओर से बनाए गए मुख्यमंत्री के उम्मीदवार और पंजाब के भावी मुख्यमंत्री मान सरकार बनाने का दावा पेश किया । मान आज दोपहर राजभवन जाकर श्री पुरोहित से मुलाकात की और 92 विधायकों का समर्थन पत्र देकर सरकार बनाने का दावा पेश किया जिसे राज्यपाल ने मंजूरी दे दी ।

पंजाब को पंजाब बनाने की होगी शपथ (Punjab Chief Minister)

राजभवन से बाहर आकर भावी मुख्यमंत्री मान से मीडिया से बातचीत में कहा कि नयी सरकार का शपथग्रहण समारोह 16 मार्च को शहीदेआजम भगत सिंह के पैतृक गांव खटकडकलां में होगा तथा उसमें पंजाब के लोगों को सहर्ष न्यौता है । पंजाब को पंजाब बनाने की शपथ ,राज्य को तरक्की के रास्ते पर ले जाने की शपथ और प्रदेश को विकास के मार्ग पर लाने के लिये अपना सब कुछ न्यौछावर कर देने की शपथ दिलायी जायेगी। जब पूरे राज्य के घर घर से लोग आयेंगे तो शहीदेआजम के सपनों को साकार करने का सभी संकल्प लेंगे ।

13 मार्च होगा रोड शो (Punjab Chief Minister)

उन्होंने कहा कि कुछ ऐतिहासिक फैसले लिये जायेंगे । सभी अमृतसर में 13 मार्च को दरबार साहिब गुरूघर जाकर गुरू का आर्शीवाद लेंगे और उसके बाद रोड शो होगा ।

कल चुनने गए विधायक दल के नेता (Punjab Chief Minister)

हालांकि इससे पहले शुक्रवार को मान को विधायक दल का नेता चुना गया है। विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद  मान ने सभी 92 विधायकों के साथ लव तथा ला का बेलेंस रखते हुये सभी से ईमानदारी और लगन से काम करने और अधिकारियों को गांव लेकर जाने का आग्रह किया ताकि लोगों को पंजाब से चंडीगढ़ आना ही न पड़े।

Also Read : Punjab Assembly Election 2022 Results

Also Read : डॉ विजय सिंगला ने सिद्धू मूसेवाला को रिकार्ड 43,921 वोटों से हराया

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR